2 दिन से लापता छात्रा की हुई नृशंस हत्या

Mar 15 2019 06:00 PM
2 दिन से लापता छात्रा की हुई नृशंस हत्या

हाल ही में अपराध के एक मामला ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले का है. जहाँ के बंडा थाना इलाके के बेरखेड़ी गांव में 13 वर्षीय मासूम छात्रा की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है और हर कोई इस बात से हैरान है. इस मामले में बताया गया है कि छटवीं की यह छात्रा 2 दिन से लापता थी और अब इसकी लाश मिल गई है जिससे परिजन दुखी है और बिलख बिलख कर रो रहे हैं.

इस मामले में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर से शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है. बताया गया है कि इस मामले में छात्रा के सिर और धड़ बहुत दूरी पर पड़े मिले हैं और इस नृशंस हत्या के पीछे कौन है पुलिस इसकी जांच में लग गई है जो जल्द खत्म कर ली जाएगी.

इस मामले में लड़की का शव मिलने की सूचना के बाद उसके परिवार में शोक की लहर छा गई है और सभी गमगीन माहौल में डूबे हुए हैं. वहीं उधर बेरखेड़ी के ग्रामीण आक्रोशित हैं वे पुलिस से जल्द से जल्द बच्ची के हत्यारे को पकड़ने की मांग कर रहे हैं और पुलिस भी जल्द ही आरोपियों को पकड़ना चाहती है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है सीके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं और इस मामले ने सभी जगह सनसनी फैला दी है.

अलग-अलग मर्दों से संबंध के बाद निजी वस्त्र छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहा था साथ...

चोरी के आरोप में मुस्लिम महिला की पिटाई, हुई मौत!

ऑटो में हुई छेड़छाड़ और फिर ऑटो से फेंके जाने पर तीन घंटे सड़कों पर छात्रा को घुमाती रही पुलिस