UP में दोहराया निर्भयाकांड, नाबालिग़ बच्ची से रेप, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर कर दी हत्या
UP में दोहराया निर्भयाकांड, नाबालिग़ बच्ची से रेप, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर कर दी हत्या
Share:

बरेली। 3 साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में एक गैंगरेप का ऐसा बर्बरतापूर्ण मामला सामने आया था जिसने देशभर में बवाल मचा दिया था. जिसे नाम दिया गया निर्भयाकांड. एक फिर ऐसा ही उत्तर प्रदेश के बरेली में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आने के बाद दिल्ली के निर्भयाकांड के जख्म हरे हो गए है.

मासूम बच्ची को न सिर्फ बलात्कार किया गया बल्कि उसके साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी. जब आरोपी का इतने से भी मन नही भरा तो बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बच्ची का शव सरसों के खेत से बरामद किया गया है. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया . इस जघन्य अपराध के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस प्रशासन ने 3 टीमों का गठन किया है. मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनन्दापुर गांव का है.

वहशी दरिंदे ने बच्ची को हवस का शिकार तो बनाया ही दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी लकड़ियां घुसा दी और उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया आनन-फानन में डीआईजी आशुतोष कुमार और एसपी ग्रामीण कई थानों की पुलिस और फिल्ड यूनिट के साथ मौका ऐ वारदात पर पहुंचे और बारीकी से पूरे मामले की जांच की. डीआईजी ने इस मामले को बहुत ही गंभीर बताया है. उन्होंने इसके गुनेहगार को पकड़ने के लिए 3 टीम गठित की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -