हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

देश में कई जगह लड़कियों को पैदा तक नहीं होने दिया जाता, उसके पहले ही उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाता है. इस मामले में सबसे बदनाम राज्य है हरियाणा. यहाँ बच्चियों से अपराध में लगातार वृद्धि हुई है. अब एक भयानक मामला सामने आया है जिसमें लड़की से दरिंदगी की हदें पार कर दी गई.

हरियाणा के जींद में एक किशोरी के साथ दरिंदगी से बलात्कार किया गया और उसके बाद उसकी नृशंसता से हत्या कर दी गई. शव पर चोटों के कई निशान मिले हैं. लड़की के गुप्तांगों पर भी गहरी चोट के निशान मौजूद है, जो उसके साथ हुई दरिंदगी बयान कर रहे हैं. बता दें कि बुढाखेड़ा के निकट नहर की पटरी से एक 15 वर्षीय एक लड़की का नग्न शव मिला है.

पुलिस अधीक्षक डॉ.अरुण सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. रोहतक पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डॉ. एस के धत्तरवाल ने बताया कि लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के साथ दरिंदगी की गई है. उससे बहुत मारपीट की गई. उसके गुप्तांग में कोई सख्त चीज डालने की वजह से उसका लीवर फट गया. यही नहीं दरिंदों ने उसे देर तक पानी में डुबोए भी रखा, जिससे उसकी मौत हो गई. एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए दो विशेष टीमों का गठन किया गया है.

9 वर्षीय बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

परिवार के वोट ना देने पर बच्ची से हैवानियत

नाबालिग से शादी कर धर्म परिवर्तन के लिए डाला एसिड

Most Popular

- Sponsored Advert -