बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर लाश के साथ गैंगरेप
बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर लाश के साथ गैंगरेप
Share:

हरियाणा के पानीपत में हैवानियत तक को शर्मसार कर दे, ऐसी एक घटना सामने आई है. यहाँ दो लोगों ने 5वीं में पढ़ने वाली नाबालिग बच्ची का बलात्कार कर हत्या कर दी. वो दोनों यहीं नहीं रुके, उन्होंने बच्ची की लाश तक को नहीं छोड़ा, और लाश के साथ भी चार घंटों तक बलात्कार करते रहे. इसके बाद शव को झड़ियों में फेंक दिया.

पानीपत के गांव उरलाना कलां में 27 वर्षीय प्रदीप कुमार और 22 वर्षीय सागर दोनों शराब पी रहे थे. उन्होंने शाम 5 बजे गंदे नाले के पास कूड़ा डालने गई 11 वर्षीय बच्ची का अपहरण किया और उसे अपने घर ले गए. वहाँ उन्होंने बच्ची के साथ गैंगरेप किया. बच्ची के विरोध करने पर शनिवार शाम 7 बजे गला घोंटकर बच्ची हत्या कर दी और रात 11 बजे तक उसकी लाश के साथ बलात्कार करते रहे. उसके बाद शव को बाल्मीकि मंदिर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया.

डीएसपी सन्दीप कुमार ने बताया कि गांव के रहने वाले प्रदीप के घर के पास से कुछ संदिग्ध चीज़े बरामद हुई थी जिसके आधार पर पुलिस ने प्रदीप को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. 11 वर्षीय मृतका की मां ने पति से तलाक लेने के बाद दूसरा विवाह कर लिया था, जिसके बाद वह अपने दादा-दादी के साथ रहती थी.  

किशोरी को अगवा कर सिगरेट से दागा,रेप के बाद हत्या

हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

परिवार के वोट ना देने पर बच्ची से हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -