यहां लड़कियां अगर घर से बाहर निकले तो, हो जाता है बलात्कार !

फतेहपुर. जिले में छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाए इतनी बड गासी है कि नाबालिग लड़कियों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है । हवस के दरिंदे अक्सर किसी न किसी नाबालिग को अपना शिकार बना रहे है ताजा मामला जिले के हुसेनगंज थाना के आचाकापुर गांव का है, जहाँ एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर गाँव के ही दो युवको ने गैंग रेप किया । दरिंदो के चंगुल से छूट किशोरी जब घर पहुंची तो अपने साथ हुई आप बीती बताई , पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया है।

मामला हुसेनगंज थाना क्षेत्र के अचाकापुर गाँव है जहाँ दलित समाज कि नाबालिग किशोरी के साथ बीती रात गाँव के रहने वाले धर्मराज और जीतेन्द्र ने नाबालिग को अगवा कर उसके मुंह में कपडा ठूस दिया और गैंगरेप किया। दरिंदो के चंगुल से छूट जब किशोरी घर पहुंची तो अपने साथ हुई आप बीती अपनी माँ को बताया।

पीड़िता के परिजनों ने जब इस घिनौनी करतूत की शिकायत आरोपी धर्मराज और जीतेन्द्र के घर की तो उल्टा वह पीडिता के परिजन को धमकाने लगे। इस घटना के बाद गाँव में दबंगो के हौसले को देखते हुए ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिल आरोपीयो के खिलाफ पुलिस में शिकायत कि जहाँ पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज कर मेडिकल के भेजते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -