शादीशुदा महिला के प्यार में पागल हुई नाबालिग लड़की, उठाया ये बड़ा कदम
शादीशुदा महिला के प्यार में पागल हुई नाबालिग लड़की, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद से एक महिला एवं नाबालिग लड़की के प्रेम की चौंका देने वाली घटना सामने आई है। महिला का तलाक (Divorce) हो चुका है। उसके दो बच्चे हैं। दोनों घर से 15 दिसंबर को भाग गई थीं। इस मामले में सोमवार को लड़की की मां एसपी से मिली तथा पूरी बात बताई। उधर इस घटना को लेकर क्षेत्र में बहुत चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि धनबाद के भूली थाना इलाके के एक क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की एक विवाहित महिला के साथ 15 दिसंबर को फरार हो गई थी। उसके गायब होने से घरवाले परेशान हैं। उन्होंने दोनों की काफी तलाश की मगर अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। इस लड़की की मां थाने पहुंची तथा बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगाई। वहीं, उचित कार्रवाई नहीं होते देख सोमवार को हाथ में बेटी एवं महिला की फोटो लेकर ग्रामीण एसपी से मिली। उसने कहा कि महिला और बेटी शादी करना चाहती हैं। दोनों एक बार पहले भी भाग चुकी हैं। 

वही इस घटना को लेकर DSP धनबाद अमर कुमार पांडे ने कहा कि एक महिला द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया गया है कि उसकी नाबालिग लड़की को एक शादीशुदा महिला ले भागी है। इस सिलसिले में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा। इस घटना के पीछे की वजह ह्यूमन ट्रैफिकिंग (Human Trafficking) है या समलैंगिक विवाह (Same Sex Marriage), ये फरार लड़की एवं महिला की बरामदगी पर उनसे पूछताछ के पश्चात् ही साफ हो पाएगा।

आंध्र प्रदेश: फार्मा कंपनी के लैब में लगी भीषण आग, 4 मजदूरों की मौत, मुआवज़े का ऐलान

राहुल गांधी 'श्री राम' हैं और हर कांग्रेसी भरत ! कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने खेला हिंदुत्व कार्ड

कोरोना से आपको बचाएगा आंवला, लड्डू से लेकर सॉस तक बनाकर खाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -