माता-पिता की अनुमति के बिना नाबालिग लड़की का अंतिम संस्कार करने वाला पादरी हुआ गिरफ्तार
माता-पिता की अनुमति के बिना नाबालिग लड़की का अंतिम संस्कार करने वाला पादरी हुआ गिरफ्तार
Share:

दिल्ली: हाल ही में दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज किया है, जिसका उसके माता-पिता की अनुमति के बिना कल रात ओल्ड नंगल श्मशान में अंतिम संस्कार कर दिया गया था, जब उसे कथित तौर पर मृत पाया गया था। मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। श्मशान घाट के पुजारी को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि एफएसएल और क्राइम टीम को जांच के लिए नमूने मिले हैं।

"कल रात करीब 10:20 बजे एक नाबालिग लड़की के बलात्कार और मौत और उसका दाह संस्कार करने के संबंध में दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई और बूढ़े नंगल के लगभग 200 ग्रामीण पुराने नंगल के श्मशान में एकत्र हुए हैं," सूचित किया। डीसीपी दक्षिण-पश्चिम इंगित प्रताप सिंह। डीसीपी ने आगे कहा- ''मोहन लाल और सुनीता देवी की 9 साल की बेटी अपने माता-पिता के साथ गांव पुराना नंगल में श्मशान घाट के सामने किराए पर रहती थी. कल शाम करीब साढ़े पांच बजे वह पानी से ठंडा पानी लेने गई थी. शाम छह बजे श्मशान घाट के पुजारी पंडित राधेश्याम व एक नाबालिग बच्ची की मां को जानने वाले अन्य लोगों ने उसे श्मशान में बुलाया और बच्ची के शव को पानी पीने के दौरान करंट लगने की बात बताते हुए दिखाया. वाटर कूलर से और लड़की की बायीं कलाई और कोहनी के बीच जलने के निशान थे, उसके होंठ भी नीले थे।"

आपको बता दें कि पुजारी और 2 लोगों ने सुनीता देवी से कहा कि अगर वह एक पीसीआर कॉल करती है तो पुलिस उस पर केस करेगी और पोस्टमार्टम में डॉक्टर लड़की के सभी अंगों को निकाल देंगे और इसलिए उसका अंतिम संस्कार करना बेहतर है। बाद में लड़की का अंतिम संस्कार किया गया जिसके बाद सुनीता देवी ने अपने पति के साथ आवाज उठाई कि आखिर उनकी मर्जी के बिना लड़की का अंतिम संस्कार क्यों किया गया। पुलिस ने कहा कि भीड़ जमा हो गई और इसलिए पीसीआर को बुलाया गया। डीसीपी ने आगे कहा, "तुरंत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, स्थिति को नियंत्रण में लाया गया, सुनीता देवी ने अपना बयान दिया और कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुजारी को हिरासत में ले लिया गया। एफएसएल टीम और अपराध टीम मौके से सबूत जुटाने के लिए बुलाया गया था।"

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुई लड़ाई में जख्मी हुए 6 लोग

रेवेन सॉन्डर्स ने जीत के बाद किया ऐसा कुछ कि हैरान हो गए लोग

बेलारूस ओलंपिक: क्रिस्टीना त्सिमानौस्काया ने घर जाने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -