पड़ोसी  की दरिंदगी का शिकार नाबालिग लड़की ने उठाया ये कदम
पड़ोसी की दरिंदगी का शिकार नाबालिग लड़की ने उठाया ये कदम
Share:

गोरखपुर के गगहा क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की ने बलात्कार के बाद जहर खा लिया। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई गई है। सूत्रों के मुताबिक, लड़की सोमवार को लापता हो गई थी और जब वह मंगलवार को घर पहुंची, तो उसने परिवार के सदस्यों को बताया कि उसे पड़ोसी मोदासिर अंसारी ने गजपुर बाजार से शादी के बहाने अगवा कर लिया था और अपने दोस्तों की मदद से उसके साथ बलात्कार किया था।  बाद में उसने जहर खाकर अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की, उन्होंने कहा। 

पुलिस ने पीड़िता के बयां पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण), 366 (अपहरण, शादी का दबाव बनाने के लिए महिला को अगवा करना या प्रेरित करना) और 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, अंसारी ने आर्य समाज मंदिर में लड़की से शादी की। उन्होंने कहा कि दोनों पड़ोसी हैं और एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं। हमने मंदिर के पुजारी से भी पूछताछ की है जिन्होंने उनकी शादी कराई थी। हालांकि, जांच प्रारंभिक चरण में है और कुछ समय बाद चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।

'नाक चपटा' कहकर चिढ़ाती थी बहन, दरिंदे भाई ने किया ऐसा काम...

अफसर की बेटी का रेप कर बनाया Video, फिर दी यह धमकी

एक्टिंग की भूख हुई शांत, क्राइम पैट्रॉल में वापस लौटेंगे अनूप सोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -