गोलगप्पे की खातिर मौत को लगाया गले...
गोलगप्पे की खातिर मौत को लगाया गले...
Share:

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के झांसी में चिरगांव थाना क्षेत्र के गांव बरल में महज 8 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. इस घटना में मासूम लड़की की मौत हो गयी. घटना के पीछे जो जानकारी मिली है वह हैरान करने वाली है. जानकारी के मुताबिक बच्ची ने अपनी मां से गोलगप्पे खाने के लिए पैसे मांगे थे. जब मां ने बच्ची को पैसे नहीं दिए तो नाराज होकर वह फांसी पर झूल गई. जानकारी मिली है की वीरा कुशवाहा की बेटी ने गोलगप्पे खाने के लिए अपनी मां से 10 रुपये की मांग की थी, मां के द्वारा पैसे नही देने पर वह नाराज हो गई और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली.

चैटिंग करने से मना किया तो खुदकुशी की कोशिश

झांसी के ही सीपरी बाजार में खुदखुशी के प्रयास का मामला सामने आया है. बीकॉम में पढ़ने वाली एक छात्रा ने खुदकुशी का प्रयास किया. जानकारी से पता चला की वह भी अपनी मां से नाराज थी. जिसके चलते उसने बेतवा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन लड़की को डूबता देख कुछ राहगीरों ने बचा लिया. लड़की का नाम वैशाली है.

वैशाली के परिजनों ने बताया कि वह हमेशा मोबाइल पर किसी न किसी से चैटिंग करती रहती थी, जो उसकी मां को नापसंद था. गुस्से में उसकी मां ने मोबाइल छीनकर जमीन पर फेक दिया जिससे की मोबाइल टूट गया. इस बात से नाराज होकर उसने खुदकुशी की कोशिश की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -