भंडारे से भगाया तो लड़की ने आग लगाकर दे दी जान
भंडारे से भगाया तो लड़की ने आग लगाकर दे दी जान
Share:

शिवपुरी: हाल ही में एक अपरध कई बड़ी खबर आई है जो मध्य प्रदेश के शिवपुरी से आई है। जी दरअसल यहाँ एक भंडारे से नाबालिग लड़की को भगा दिया गया तो उसने खुद को आग लगा ली। आग लगने के बाद वह 90 फीसदी तक झुलस गई। बताया जा रहा है इलाज के लिए उसे अस्पताल में एडमिट किया गया लेकिन अस्पताल में ही उसकी मौत हो चुकी है। क्या है पूरा मामला - शिवपुरी के मुहारीखुर्द गांव में दुर्गा पूजा के बाद एक भंडारा था।

उसमे आमंत्रण मिलने पर 17 साल की चांदनी खाने गई थी। अब इस मामले में यह आरोप है कि वहां पंडित नाथूराम शास्त्री ने उसे भोजन करने से मना कर दिया और बुरी तरह से डांट भी लगाई। यह देखने के बाद चांदनी टूट गई और उसने घर आकर केरोसीन डालकर अपने आपको आग लगा ली। इस मामले में पड़ोसियों ने उसे बचाने की भी कोशिश की लेकिन सभी असफल रहे। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मृतक चांदनी के भाई से करीब चार महीने पहले नाथूराम शास्त्री की गाय की मौत हो गई थी। वहीं उसके बाद से वह चांदनी के परिवार के पीछे पड़ा हुआ था और उनका सामाजिक बहिष्कार करने लगा था।

इस मामले में चांदनी के परिजनों ने बताया कि गाय की मौत के बाद पंचायत बुलाई गई थी जिसके फैसले के अनुसार उन्होंने पूजा-पाठ, भंडारा और गंगा स्नान भी किया था। यह सब होने के बाद भी चांदनी को भंडारे से भगा दिया गया और कहा कि 'शापित लोगों को यहां किसने आने दिया।' अब परिजनों का कहना है नाथूराम शास्त्री की तरफ से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार अब पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

फ्रांस में भड़की 'आग' और जल रहा हिन्दुस्तान, मुंबई-भोपाल समेत देशभर में सड़कों पर उतरे मुस्लिम

चुनाव के पहले ही अमेरिका में कोरोना का हुआ भारी विस्फोट, एक दिन में 90 हजार से अधिक केस

साथ निभाना साथिया 2 में खत्म हुआ 'कोकिलाबेन' का सफर, ये है शो छोड़ने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -