प्रेमप्रसंग के चलते नाबालिग बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट
प्रेमप्रसंग के चलते नाबालिग बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट
Share:

जबलपुर : अपने प्रेमी के उकसाने पर एक बच्ची ने अपने ही पिता को मार डाला. मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर के बेलखेड़ा थाना का है. यहाँ 17 वर्षीय नाबालिग बच्ची पर पिता की हत्या का आरोप लगा है. कहा जा रहा है कि बेटी ने अपने 29 वर्षीय प्रेमी के कहने पर इस काम को पिता के सोते वक्त कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतर दिया.

मामले की जांच कर रही पुलिस ने लड़की के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बेलखेड़ा थाना के प्रभारी उप निरीक्षक राजेन्द्र बागरी ने रविवार को बताया कि मैली गांव में भोलाराम गौड़ (55) की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या करने के आरोप में उनकी बेटी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसने अपने प्रेमी के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पुलिस ने लड़की के प्रेमी (29) वर्षीय नेपाल सिंह लोधी को भी गिरफ्तार कर लिया. 

उन्होंने बताया कि पिता द्वारा लड़के पर शक किये जाने के बाद उसने बेटी को उससे मिलने से रोका था और इसी बात से नाराज़ प्रेमी ने लड़की को पिता की हत्या करने का सुझाव दिया जिसे उसने बिना सोचे समझे मान लिया और घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों फ़िलहाल हिरासत में है. 

दिल्ली: मेजर की पत्नी की हत्या के मामले में मेजर की गिरफ्तारी

बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते की बाप की हत्या

पैसे के लेन-देन के चलते 5 दर्जन से अधिक लोगों ने अस्पताल में बरसाए लाठी-पत्थर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -