AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में अचानक लगी आग, हुआ ये हाल
AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में अचानक लगी आग, हुआ ये हाल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के आपातकालीन वार्ड में सोमवार प्रातः आग लग गई। दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक, घटना की तहरीर प्राप्त होते ही आग बुझाने का अभियान आरम्भ कर दिया गया तथा आग पर नियंत्रण पा लिया गया। किसी के जान-माल की हानि की खबर नहीं आई है।

वही घटना की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया। आग की घटना के पश्चात् मरीजों को बाहर निकाला गया। वेंटिलेटर पर मौजूद रोगियों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया जबकि अन्य का डॉक्टर्स बाहर ही उपचार करते रहे। फिलहाल, किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

दिल्ली अग्निशमन विभाग ने बताया, आज प्रातः तकरीबन 5 बजे एम्स दिल्ली के स्टोर रूम में मामूली आग लगने की सूचना प्राप्त हुई, आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ख़बरों के अनुसार, अस्पताल प्रशासन गंभीर मरीजों को सफदरजंग शिफ्ट कर रहा है। बता दें कि, इससे पूर्व 17 जून को भी अस्पताल की नौवीं मंजिल पर आग लग गई थी तथा 26 दमकल गाड़ियों ने उस पर नियंत्रण पाने के लिए तकरीबन दो घंटे तक संघर्ष किया था। उस घटना में भी कोई हताहत या घायल नहीं हुआ था।

जुलाई में राज्यों को केवल 12 करोड़ टीके देगी केंद्र सरकार

‘डेल्टा प्लस’ वेरिएंट को आने से रोक सकते है ये 3 फैक्टर, विशेषज्ञों ने दिए ये आसान सुझाव

जम्मू में टला एक और बड़ा हादसा, बरामद हुए 5-6 किलो IED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -