यूपी फिर शर्मसार, प्रतापगढ़ में नाबालिग लड़की का बलात्कार
यूपी फिर शर्मसार, प्रतापगढ़ में नाबालिग लड़की का बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड और अब प्रतापगढ़ में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब लड़की अपने घर में अकेली थी.

पुलिस ने दुष्कर्म की इस घटना के बारे में मंगलवार को जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना रविवार की है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि उस रात 17 साल की लड़की अपने घर में सो रही थी. तभी आरोपी छत के रास्ते लड़की के कमरे में घुस आया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार, आरोपी की शिनाख्त चंद्रकेश वर्मा के रूप में हुई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के वक़्त लड़की अपने घर में अकेली थी. आरोपी ने इसी बात का लाभ उठाया और शर्मनाक घटना को अंजाम दे डाला.

स्थानीय पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को पीड़ित लड़की की मां ने थाने में तहरीर दी थी. उसी के आधार पर IPC की संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई और इसके बाद दबिश देकर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है.

यूपी में बिजली संकट गहराया, कर्मचारी हड़ताल पर, कई जिले अंधकार में डूबे

होशंगाबाद में महिला को घर से उठा ले गए दरिंदे, रायसेन ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

भाभी की बहन को शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -