मासूम बच्ची से नाबालिग लड़के ने किया रेप

दिल्ली: यहाँ के एक इलाके में फिर से घिनौनी घटना हुई है. दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 17 साल के नाबालिग लड़के ने 7 साल की बच्ची के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद  लोगों ने आरोपी को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले कर दिया है.

अपने साथ हुए इस अत्याचार के बाद ज्यादा खून निकलने से बच्ची की हालत गंभीर है.बच्ची दर्द से कराह रही थी. जब बच्ची को ब्लीडिंग होने लगी तो घटना का पता लगा. उसे रोहिणी के बाबा साहब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज जारी है.  इसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने परिजनों की सुचना के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

वहां के आस-पास के लोगों द्वारा बताया जाता है कि शाहबाद डेरी इलाके में 7 साल की बच्ची घर पर अकेली खेल रही थी. उसी वक्त वहीं पड़ोस का रहने वाला 17 साल का नाबालिग लड़का उसको साइकिल पर घुमाने के बहाने पास के जंगलो में ले गया. वहां उस लड़के ने बच्ची के साथ बलात्कार किया और बाद में उसको लाकर घर के पास छोड़ दिया. 

डेरा सच्चा सौदा की कमान अब इस महिला के हाथ में

यूपी: दलित युवक की मूछें उखाड़ कर जूते से पिलाई पेशाब

सीएम शिवराज सिंह ने बुलाई मंत्रियों की बैठक

 

Most Popular

- Sponsored Advert -