3 साल की मासूम से दुष्कर्म करके मन नही भरा तो फिर किया ऐसा खौफनाक काम ?

बिहार/ झारखण्ड : मुंगरे जिले के नया रामनगर थाना इलाके के इंग्लिश पाटम गांव में एक किशोर द्वारा 3 वर्षीय नाबालिग मासूम के साथ बलात्कार और उसके बाद उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है . पुलिस ने मामला दर्ज का आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है . वही पीड़ित बच्ची की परिजनों ने सख्त से सख्त सजा की मांग करते हुए जमालपुर के पाटम हॉल्ट के पास रेल ट्रैक को जाम कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने घर से सुबह करीब 10 बजे से गायब थी. जब परिजनों ने बच्ची को तलाशना शुरू किया तो उन्हें पता चला कि बच्ची को उसी गांव के एक युवक के साथ खेतों की ओर जाते हुए देखा. जब बच्ची के परिजन और ग्रामीणों ने उस युवक से उस बच्ची के बारे में पूछा तो पहले को उस ने कुछ नहीं बताया जब गांववालों ने उस युवक से जोर जबरदस्ती के साथ पूछताछ की तो उसने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया. युवक ने बताया की वह बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने लेकर गया था. पहले उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर अपने गुनाह को छिपाने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या करके उसका शव कुए में फेंक दिया.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ और एसडीपीओ के नेतृतव में पुलिस मौके वारदात पर पंहुचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उधर परिजनों ने आरोपी के कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने के मांग को लेकर जमालपुर के पाटम हॉल्ट के पास रेल ट्रैक को जाम कर दिया.

Most Popular

- Sponsored Advert -