मां लेती रही सम्भोग का मज़ा, बच्ची ने चीख-चीखकर तोडा दम
मां लेती रही सम्भोग का मज़ा, बच्ची ने चीख-चीखकर तोडा दम
Share:

लंदन : एक लापरवाह मां को सेक्स की कसक इस कदर लगी की उसे अपनी दुधमुंही बच्ची की भी परवाह नही रही. वह तो सिर्फ शराब के नशे में एक अजनबी के साथ सेक्स का मज़ा लेती रही और सोफे पर पड़ी मासूम ने रोते-रोते दम तोड़ दिया. महिला का नाम यवोने अदकिन्स है जो की शराब के नशे में अपने प्रेमी के साथ 9 घंटों तक सेक्स के मजे लूटती रही इस दौरान उसे अपनी बच्ची की चीख की गूंज तक नही सुनाई दी.

जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय अदकिन्स ने सेक्स करने से पहले अपने प्रेमी के साथ जमकर शराबखोरी की इसके बाद सेक्स किया. सेक्स करने से पहले उस बेरहम मां ने बच्ची को ट्रैक सूट में ही छोड़ दिया था. बच्ची को कंबल भी नही उड़ाया. जब बच्ची ने कोई रिस्पांस नही दिया तो उसे रॉयल स्टॉक यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी से मालूम हुआ है की महिला का व्यव्हार कुछ अजीब सा है वह बच्चो के प्रति भावहीन है. उसके 6 बच्चे है जिनका वह ख्याल नही रखती कई बार सामाजिक कार्यकर्ताओ ने उसके घर जाकर महिला को समझाइश भी दी है.

यवोने ने घटना के बारे में बताया की उस दिन अपनी बेटी से तंग आ गई थी. हालांकि बाद में वह सो गई थी. नींद खुली तो देखा कि बेटी सांस नहीं ले रही है. मैं पूरी तरह से हैरान रह गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -