MP: 15 साल के लड़के ने किया ऐसा कारनामा कि सीधे पहुंचा जेल

Jul 20 2021 02:02 PM
MP: 15 साल के लड़के ने किया ऐसा कारनामा कि सीधे पहुंचा जेल

सिंगरौली: मध्य प्रदेश में आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। आए दिन कहीं ना कहीं से चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं और उन्हें जानने के बाद लोगों के होश उड़ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सिंगरौली का है। यहाँ एक 15 साल के लड़के ने कई लोगों को ब्लैकमेल कर उनसे रुपए ऐंठ लिए हैं। जी हाँ, वहीँ उसे सिंगरौली पुलिस ने भी पकड़ लिया है। बताया जा रहा है इस मामले में सिंगरौली एएसपी ने खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि, ''पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी ने कई लोगों के डिवाइस हैक कर लिए। फिर उन्हें ब्लैकमेल किया है।'' आगे उन्होंने बताया कि, 'शिकायत मिलने पर पुलिस ने लड़के की तलाश शुरू की, मगर यह इतना शातिर निकला कि वीपीएन नंबर का उपयोग करके यूएई में अपनी लोकेशन दिखाने लगा।''

मिली जानकारी के तहत लोगों के डिवाइस को हैक करने और डेटा प्राप्त करने के लिए 15 साल के लड़के ने प्रतिबंधित भारतीय ऐप डाउनलोड किए है। 15 साल के लड़के ने कम से कम 12 लोगों को ब्लैकमेल कर इनसे पेटीएम पर पैसे लिए है। वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे कई मामले सामने चुके हैं जो चौकाने वाले हैं।

इजराइल में कोरोना वैक्सीन का 'बूस्टर डोज़' लगना शुरू, जानिए इसमें क्या है खास

अदालत पहुंचे राज कुंद्रा, अपराधी निकले तो होगी इतनी सजा

आयरलैंड ने अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों पर से हटाया प्रतिबंध