प्यार का दुश्मन निकला रेलवे ! यह तस्वीर दे रही सबूत
प्यार का दुश्मन निकला रेलवे ! यह तस्वीर दे रही सबूत
Share:

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता है, जिसे देखकर कभी हम हंसते हैं तो कभी-कभी लोग दंग भी रह जाते हैं और ऐसी ही एक तस्वीर कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक प्रेमी युगल रेलवे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे बैठा हुआ हैं और यह तस्वीर किसी के द्वारा खींची और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई. 

यह वायरल तस्वीर रेल मंत्रालय तक भी पहुंच गई और फिर इसके बाद मंत्रालय द्वारा ट्वीट करते हुए लोगों को चेतावनी देते हुए कहा गया हैं कि यह एक खतरनाक और दंडात्मक अपराध है. कृपया खड़े हुए डिब्बे और कोच के नीचे कभी ना बैठें. क्योंकि गाड़ी कभी भी बिना चेतावनी के चल सकती है. रेलवे ट्रैक को सही से क्रॉस करें. अलर्ट रहें, सुरक्षित रहें.

रेल मंत्रालय द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद इस ट्वीट पर लोग मजे भी लेने लगे और कुछ यूजर्स ने तो इस ट्वीट पर मजे लेते हुए ट्वीट किया कि क्या मोदी राज में कोई एक-दूसरे से इश्क नहीं कर सकता है. साथ ही कई यूजर्स ने यह भी लिखा है कि अपने लिए ना सही लेकिन इस तरह के प्रेमी जोड़ों के लिए पेड़ जरूर लगाएं. जबकि एक यूजर ने रेलवे को प्यार का दुश्मन बताया.

 

अपनी एक आँख खोलकर सोती है डॉलफिन, जानें इनके बारे में फैक्ट्स

इस देश में आत्मा पर भी लगा है टैक्स, जानें ऐसे ही अजीब Taxes के बारे में

घास खाने को मजबूर हो गया जंगल का राजा, वीडियो देख हर कोई हो रहा हैरान

10 साल बट के दर्द से परेशान था युवक, ऑपरेशन हुआ तो निकली ये खतरनाक चीज़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -