मुख्य सचिव और मंत्रियों के बीच विवाद सुलझा,  शुरू हुआ माफीयों का दौर
मुख्य सचिव और मंत्रियों के बीच विवाद सुलझा, शुरू हुआ माफीयों का दौर
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच आबकारी नीति को लेकर पंजाब के मुख्य सचिव और कुछ कैबिनेट मंत्रियों के बीच हुई बहस का मामला आखिरकार बुधवार को राज्य कैबिनेट की बैठक में समाप्त हो गया. बुधवार दोपहर कैबिनेट की बैठक में मुख्य सचिव करण अवतार सिंह भी पहुंचे तो उनकी मौजूदगी को लेकर कई तरह के कयास शुरु हो गए. आखिरकार वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने मीटिंग के बाद पत्रकारों से बताया कि बैठक शुरू होने के साथ ही मुख्य सचिव हाजिर हो गए थे और उन्होंने पूरी कैबिनेट से माफी मांगी.

ऊर्जा मंत्रालय के साथ पीएम मोदी की बैठक, दिए अहम निर्देश

इसके अलावा मुख्य सचिव ने दोबारा किसी को शिकायत का मौका नहीं देने का भरोसा दिलाया. कैबिनेट ने उनकी माफी स्वीकार कर ली. विवाद के बाद मनप्रीत बादल ने पिछली बैठक में यह एलान कर दिया था कि अगर मुख्य सचिव बैठक में आए तो वे उसमें हिस्सा नहीं लेंगे. पूरे विवाद ने इतना अधिक तूल पकड़ा कि कई मंत्री और विधायकों ने मुख्य सचिव को हटाने की मांग शुरू कर दी थी.

एयर एशिया की फ्लाइट में मिला कोरोना संदिग्ध, मचा हड़कंप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछली बैठक में सभी मंत्रियों ने सर्वसम्मति से यह विवाद सुलझाने का जिम्मा मुख्यमंत्री के सुपुर्द कर दिया था. मुख्यमंत्री ने इसके बाद दो बार अपने आवास पर लंच का आयोजन कर नाराज मंत्रियों को बुलाकर उनकी बात सुनी. इसके अलावा मनप्रीत बादल व मुख्य सचिव को आमने-सामने बैठाकर भी दोनों पक्षों को सुना. माना जा रहा था कि बुधवार की कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री इस मसले को हल कर देंगे. हुआ भी यहीं. वही, मनप्रीत बादल ने कहा कि मुख्य सचिव इससे पहले भी उनसे दो बार माफी मांग चुके हैं. बुधवार को उन्होंने पूरी कैबिनेट के सामने तीसरी बार माफी मांगी. अगर कोई तीन बार माफी मांगने के बाद भी माफ न करें तो यह सही नहीं होगा. उन्होंने कहा कि आज पूरी कैबिनेट ने सर्वसम्मति से मुख्य सचिव को माफ कर दिया है.

Lockdown में खराब हो गया है अमिताभ बच्चन का लैपटॉप, ट्वीट कर गाया दुखड़ा

विराट कोहली का वीडियो देख अर्जुन कपूर ने खींची टांग

पुराने दिनों की याद में अमिताभ ने किया पोस्ट, कहा -'क्या थे और क्या बना दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -