मंत्री के काफिले का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
मंत्री के काफिले का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
Share:

गोंडा. 29 अक्टूबर को यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले में चल रही गाड़ी से कुचलकर 8 साल के मासूम की मौत हो गई थी. पुलिस ने ड्राइवर को गाड़ी समेत गिरफ्तार कर लिया है.

ओमप्रकाश राजभर का काफिला 29 अक्टूबर को करनैलगंज-परसपुर मार्ग से गुजर रहा था. इसी दौरान गोसाईंपुरवा के विश्वनाथ का बेटा शिवा हूटर की आवाज सुनकर भागा. इस दौरान वह काफिले में चल रही इनोवा गाड़ी की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद मंत्री काफिले समेत भाग निकले.इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने शिवा का शव रोड पर रखकर हंगामा किया. इससे रोड जाम हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया. वहीं मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने जांच के आदेश देते हुए शिवा के परिजनों को 5 लाख की आर्थिक मदद देने का एलान भी किया था.

हादसे के बाद सपा का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचा. उन्होंने परिजनों को ढाई लाख की आर्थिक मदद भी दी. वहीं दूसरी तरफ 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मासूम को कुचलने वाली इनोवा गाड़ी को ड्राइवर समेत गिरफ्तार कर लिया है.

आईपीएस अधिकारी परीक्षा में चीटिंग करते हुए पकड़ा गया

यूनिटेक को SC ने दिया 750 करोड़ जमा करने का फरमान

कर्मचारी के मुकदमे में फंसा फेस बुक

बिजनेस रैंकिंग में सुधार कर सकता है भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -