प्रधान मंत्री मोदी की तस्वीर पर जूते मारने वाले मंत्री ने माफ़ी मांगी
प्रधान मंत्री मोदी की तस्वीर पर जूते मारने वाले मंत्री ने माफ़ी मांगी
Share:

नई दिल्ली. आरोप-प्रत्यारोप के जारी सिलसिले में नई खबर आई है की कांग्रेस नेता अब्दुल जलील मस्तान की प्रधान मंत्री मोदी के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी और उनकी तस्वीर पर जूते मरवाने के मामले को लेकर बीजेपी ने आक्रामक रुख अपना लिया है. बता दे की इस मामले को लेकर बिहार विधानसभा में काफी हंगामा हुआ, जिसके बाद कांग्रेस नेता मस्तान ने माफ़ी भी मांग ली.

बता दे कि इस बयान को मुख्यमंत्री नीतीश ने इस टिप्पणी को गलत बताया है. दूसरी और बीजेपी के कहा है कि मंत्री मस्तान को बर्खास्त नहीं किया जाता है तो वह सदन नहीं चलने देगी. मामला यह है कि मंगलवार को नोटबंदी के विरोध प्रदर्शन में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री मोदी कीतस्वीरों पर जूते मरवाकर उनके खिलाफ अपशब्द कहे.

उन्होंने प्रधानमंत्री को 'डकैत' कहा था. किन्तु अब मंत्री मस्तान कह रहे हैं कि उन्होंने किसी कार्यकर्त्ता को प्रधान मंत्री की तस्वीर पर जूता मारने को नहीं कहा. वह अपने बयान से भी मुकर गए. यह भी बता दे कि उनका बयान विडियो में कैद था, इस स्थिति में उन्होंने माफ़ी मांग ली.

अब्दुल जलील मस्तान कांग्रेस की तरफ से से नीतीश सरकार में आबकारी मंत्री हैं, यह विवाद मंगलवार को उनके एक वीडियो सामने आने से खड़ा हुआ था.

ये भी पढ़े 

झूठ बोलने में PHD हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM मोदी की तस्वीर पर जुटे मारने को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा

मुरैना गैंगरेप में बीजेपी नेता नही है शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -