मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने गणेश उत्सव को लेकर की बैठक
मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने गणेश उत्सव को लेकर की बैठक
Share:

हैदराबाद: पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव और बंदोबस्ती मंत्री ए इंद्रकरण रेड्डी ने शनिवार को यहां गणेश उत्सव पर समीक्षा बैठक की. श्रीनिवास यादव ने स्पष्ट किया कि मूर्तियों की ऊंचाई पर कोई प्रतिबंध नहीं है और आयोजकों को अनुकूल परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए मूर्तियों को स्थापित करने के लिए कहा। उन्होंने पुलिस आयुक्तों और डीजीपी को इस संबंध में अपने कर्मियों को निर्देश देने का निर्देश दिया

पूर्व पार्षद शीलम प्रभाकर ने बताया कि विसर्जन के दौरान उप्पल, मलकाजगिरी और सिकंदराबाद के पंडालों के आयोजकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. मंत्री ने आयोजकों व अधिकारियों से बात कर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। 2019 के दौरान, शहर में लगभग 33,000 मूर्तियाँ स्थापित की गईं और उस आंकड़े के अनुसार, 30,000 पुलिस कर्मियों के साथ भारी बंदोबस्ती होगी। स्थापित मूर्तियों की संख्या के आधार पर क्रेन उपलब्ध कराई जाएगी। मंत्री श्रीनिवास यादव ने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को समन्वय कर कोविड दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए व्यवस्था करने को कहा।

उन्होंने कहा कि सरकार सभी त्योहार मना रही है और गणेश उत्सव भी बोनालू की तरह मनाया जाएगा. उन्होंने जीएचएमसी के अधिकारियों से उन झीलों की सफाई करने को कहा जिनमें मूर्तियों को विसर्जित किया जाएगा। मंत्री इंद्रकरन रेड्डी ने भक्तों से मिट्टी की मूर्ति स्थापित करने की अपील की और कहा कि एचएमडीए, जीएचएमसी और बंदोबस्ती विभाग भक्तों को मुफ्त मिट्टी की मूर्ति प्रदान करेगा।

अब केवल वर्चुअल नहीं बल्कि फिजिकल रूप से भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या होंगे नियम

कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को दिया धन्यवाद

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया फिट इंडिया मोबाइल ऐप को लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -