क्षिप्रा,बरलाई और सांवेर के अन्य ग्रामों में पहुंचे मंत्री सिलावट

इंदौर/ब्यूरो। शहर में कल रात से हो रही तेज वर्षा के मद्देनज़र जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने आज इंदौर ज़िले के विभिन्न गांवों का भ्रमण किया।  मंत्री सिलावट ने शिप्रा बरलाई और सांवेर के अन्य ग्रामों में सुबह सुबह ही पहुँच कर स्थिति का जायज़ा लिया। मंत्री सिलावट ने इस दौरान घुटने तक पेंट चढ़ाकर वर्षा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिये कि जनजीवन को सामान्य बनाने के सभी संभव प्रयास करें।

 मंत्री  सिलावट ने कलेक्टर मनीष सिंह आयुक्त नगर निगम श्रीमती प्रतिभा पाल और पुलिस कमिश्नर श्री मिश्रा से भी दूरभाष पर चर्चा की और कहा कि जहाँ कहीं भी सूचना मिलती है प्रशासन स्थिति को सामान्य बनाने में सक्रिय होकर और तत्काल कार्य प्रारंभ करे।

आपको बता दे की यशवंत सागर डेम के 2 गेट खोले जाने से गंभीर डेम का जल स्तरकरीब 1900 एमसीएफटीपर पहुंच गया। जिसकी वजह से आज गंभीर डेम के गेट खोलना पड़ सकते है। गंभीर डेम की फुल केपेसिटी 2250 एमसीएफटी है। लगातार जारी बारिश के कारण तेजी से डेम मैं पानी बड़ रहा है ।आज सुबह का लेवल 482.67/1892 दर्ज किया गया। वही शहर में मंगलवार की  रात को  हुई तेज बारिश के बाद शहर बड़े तालाबों का जल स्तर बढ़ गया है। नगर निगम द्वारा बुधवार  सुबह जारी किए गए तालाबों के ताजे  आंकड़ों के मुताबिक 19 फिट क्षमता वाले शहर के सबसे बड़े यशवंत सागर का जल स्तर साढ़े 19 फिट तक  पहुंच गया है।

भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक

शतरंज ओलंपियाड के खास मेहमान होंगे MS धोनी

'सबको नौकरी देंगे..' कहने वाले केजरीवाल के वादे निकले 'झूठे', RTI ने खोली पोल

इस मशहूर एक्टर ने दिया फैंस को झटका, किया सुसाइड का प्रयास

भारत द्वारा प्रक्षेपित प्रथम उपग्रह है?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -