प्रोटोकॉल तोड़कर मंत्री ने बचाई यात्री की जान

मुंबई: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉक्टर भागवत कराड सुर्ख़ियों में छाएं हुए है. दरअसल सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उनकी तरीफ के पुल बांधे जा रहे है.  बात ये है कि मंगलवार को एक फ्लाइट में सफर करने के बीच एक यात्री की तबीयत बिगड़ने के उपरांत डॉक्टर भागवत कराड ने उसकी सहायता की. सही वक़्त पर दी गई वित्त राज्य मंत्री की इस सहायता के कारण  उस यात्री की जान बच गई. 

मंत्री ने बचाई यात्री की जान: इंडिगो एयरलाइन्स की उड़ान में सीट 12A पर सफर कर रहे एक यात्री को स्वास्थ्य संबन्धी कुछ गंभीर तकलीफ होना शुरू हो गई. उसी विमान में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर भागवत कराड भी सफर कर रहे थे. जब उन्हें स्थिति का पता चला तो एक भी क्षण की देर किए बिना ही किसी मिनिस्ट्रियल प्रोटोकॉल की चिंता न करते हुए डॉक्टर भागवत कराड ने उस यात्री की सुरक्षा की और उसके प्राण  को बचा लिया. मंत्री के इस जज्बे की लोग तारीफ करने में लगे हुए है. 

इंडिगो ने की तारीफ: जहां इस बात का पता चला है कि इस घटना के बारे में इंडिगो ने  ट्विटर पर पोस्ट भी शेयर किया है. इंडिगो की तरफ से बोला गया है कि एक साथी यात्री की सहायता करने के लिए डॉक्टर भागवत कराड का स्वैच्छिक समर्थन प्रेरणादायक है. भागवत कराड पेशे से सर्जन हैं और जुलाई 2021 में वित्त राज्य मंत्री के रूप में मोदी कैबिनेट में शामिल हुए हैं. वह महाराष्ट्र से राज्य सभा सांसद भी हैं.

 

96% प्रदूषण के जिम्मेदार सिर्फ अरविंद केजरीवाल हैं: आदेश गुप्ता

नौजवान बेरोजगार- किसान बेहाल, लेकिन भाजपा सरकार के पास कोई जवाब नहीं - महबूबा मुफ़्ती

अखिलेश पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- 'उसने मेरा साथ नहीं दिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -