वोटिंग के दौरान सुरक्षाकर्मियों से भिड़े मंत्री सतीश महाना, सपा ने लगाया ये बड़ा आरोप

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में तीसरे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. तीसरे चरण में हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, कन्नौज, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, जालौन, झांसी, ललितपुर, हमीरपुर तथा महोबा जिलों में वोटिंग जारी है। उत्तर प्रदेश में 11 बजे तक 21.18 फीसदी वोटिंग हुई है। सैफई में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा उनकी पत्नी डिंपल यादव ने वोटिंग की। 

वही कानपुर कलेक्टर नेहा शर्मा ने कहा कि अभी तक तीन ऐसे केस सामने आए हैं जिसमें वोटिंग की गोपनीयता भंग की गई, हमने तीनों मामलों में कार्रवाई की है। कानपुर में राज्य के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की जरौली में सुरक्षाकर्मियों से खतरनाक झड़प हो गई। कार्यकर्ताओं का इल्जाम था कि केंद्रीय पुलिस बल के एक जवान ने गाली दी। इस पर मंत्री ने पहुंच कर एक सैनिक को चेताया। बहुत देर तक विवाद होता रहा। स्थानीय पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बीच-बचाव कराया।

यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में इटावा जिले की तीनों सीटों पर वोटिंग चल रही है। वोटिंग को लेकर व्यक्तियों में बहुत उत्साह है। बूथों पर प्रातः से ही लंबी लाइनें लग गईं हैं। वोट डालने के लिए युवा, बुजुर्ग, महिलाओं में होड़ लगी हुई है। सैफई में समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी वोट डाला। 

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -