हादसे का शिकार हुई मंत्री सालेह मोहम्मद की कार, बाल-बाल बची जान
हादसे का शिकार हुई मंत्री सालेह मोहम्मद की कार, बाल-बाल बची जान
Share:

जोधपुर: राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद शनिवार प्रातः एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए जिसमे वो बाल-बाल बच गए। इस हादसे में उनके गनमैन तथा ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं, जिनका प्राथमिक इलाज कराया गया। तत्पश्चात, दूसरी गाड़ी से मंत्री सालेह मोहम्मद और उनके स्टाफ को पोकरण के लिए रवाना कर दिया गया। 

वही राजीव गांधी थाना पुलिस के थानाधिकारी अनिल यादव के मुताबिक, केरु के आगे लगभग 2 किलोमीटर के बाद एक मोड़ पर मंत्री सालेह मोहम्मद की कार ओवरटेक करते वक़्त LPG गैस सिलेंडर का परिवहन कर रहे एक ट्रक से टकरा गई। इससे सरकारी कार का एक भाग पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। कार में बैठे गनमैन के हाथ पर हल्की चोट आई तथा साथ ही गाड़ी काबू करने में ड्राइवर को भी कुछ चोटें आई हैं। 

बता दे कि मंत्री सालेह मोहम्मद कार में पीछे की सीट पर बैठे थे, इसलिए उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा प्राथमिक इलाज के गनमैन तथा ड्राइवर का प्राथमिक इलाज करवाया गया। मंत्री को दूसरी गाड़ी से जैसलमेर के लिए रवाना करवा दिया। पुलिस इस दुर्घटना को लेकर आगे की कार्यवाही करने में जुट गई है।

नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर बोले चिराग पासवान- 'बिहार में 'राजनीतिक खिचड़ी' पक रही है...'

इंदौर पहुंचे CM शिवराज सिंह, स्टार्टअप कॉन्क्लेव में होंगे शामिल

गोली मारकर सरेआम RJD नेता की कर डाली हत्या, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -