परिवहन मंत्री पर्नी वेंकटरामैया ने दलितों के लिए नायडू के 'प्रेम' की निंदा की

अमरावती: परिवहन मंत्री पेर्नी वेंकटरमैया (नानी) ने विपक्ष में रहते हुए बीसी, एससी, एसटी और अल्पसंख्यकों पर "मगरमच्छ के आंसू बहाने" और सत्ता में रहते हुए उन्हें छोड़ने के लिए टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को नारा दिया। उन्होंने कहा कि नायडू को दलित समुदायों पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। शनिवार को यहां मीडिया से बात करते हुए, पेरनी नानी ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी सामाजिक न्याय को कायम रखते हुए, सभी मोर्चों पर बीसी, एससी, एसटी और अल्पसंख्यकों को प्रमुख भूमिका देकर आंध्र प्रदेश के इतिहास में एक स्वर्ण युग का निर्माण कर रहे हैं। 

चंद्रबाबू के शासन के दौरान, राज्यसभा की सभी सीटें सवर्णों को दी जाती थीं, यहां तक ​​कि दो केंद्रीय कैबिनेट मंत्रालय भी पिछड़ी जातियों को पीछे छोड़ते हुए ऊंची जातियों को देने की पेशकश की जाती थी। मंत्री ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू वोट बैंक के रूप में चुनाव के दौरान केवल बीसी का उपयोग करते हैं और सत्ता हासिल करने के बाद उन्हें छोड़ देते हैं। उन्होंने कहा कि जगन मोहन रेड्डी का दो साल का शासन निर्दोष रहा है, जहां विपक्ष के पास आलोचना करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वे सरकार को परेशान करने के लिए दृश्य बना रहे थे और कहा कि लोग टीडीपी नेताओं की अपमानित राजनीति देख रहे थे और उनसे और भी ज्यादा नफरत करना।

मायलावरम में अराजकता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, उन्होंने कहा कि टीडीपी नेता देवीनेनी उमा महेश्वर राव ने मायलावरम में उथल-पुथल पैदा करने की कोशिश की थी, और जिन लोगों पर उनके लोगों ने हमला किया था, उन्होंने शिकायत दर्ज की और पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मामले दर्ज किए। उन्होंने कहा कि देवीनेनी उमा तेदेपा शासन के दौरान अवैध खनन में शामिल रही हैं, लेकिन अब वह वाईएसआरसीपी विधायक पर लोगों का ध्यान हटाने और सहानुभूति हासिल करने के लिए इसे रगड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि टीडीपी सरकार ने कोंडापल्ली में खनन गतिविधि की अनुमति देने वाली सभी वन भूमि को राजस्व भूमि के रूप में यह कहते हुए जारी किया था।

शाहरुख खान की लाड़ली ने बनाया मां गौरी खान का स्केच, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, कहा- खुशी है कि वो मुकदमा लड़ रही है...

VIDEO: चलती ट्रैन में चढ़ना पड़ गया महिला को भारी, इस तरह बची जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -