सड़क निर्माण को लेकर मंत्री ने दिए जांच के आदेश

रायगढ़ नगर निगम ने जो सीसी सड़क के निर्माण करवाए हैं. नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने सड़क निर्माण में जांच के आदेश दे दिए है. इस मामले में राज्य सरकार को बिलासपुर के संयुक्त संचालक जांच करके अपनी रिपोर्ट सौपेंगे.  

नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने कहा है कि निर्माण कामों में गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं किया जाएगा. मंत्री ने ये भी कहा है कि जांच अगर किसी भी प्रकार कि गड़बड़ी पायी गई तो निर्माण करवाने वाले ठेकेदार पर कार्रवाई कर ब्लेक लिस्टेड तक किया जा सकता है. इस मालमे पर विभागीय मंत्री ने निकायों के कामकाज को लेकर नगर निगमों और नगरपालिकाओं में संचालित योजनाओं की विस्तृत समीक्षा की. जानकारी के अनुसार अभी एक दो दिन और योजनाओं की समीक्षा जारी रहेगी.  

इस मामले कि गंभीरता को देखते हुए नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने सोमवार को गर पालिका परिषदों के मुख्य नगरपालिका अधिकारियों और नगर निगमों के आयुक्तों की बैठक में अधिकारियों से रिपोर्ट भी मांगी है. ये बैठक  न्यू सर्किट हाउस में राखी गई. बताया जाता है कि  इसी बैठक में गड़गड़ी की बात  सामने आई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मंत्री ने तुरंत जांच के आदेश दिए.

सीएम ने कहा भाजपा सरकार ने महिलाओं को सम्मान दिया

देश पर हुआ कुर्बान, पंजाब का एक और जवान

सड़क दुर्घटना में एक 12 वर्षीय बच्ची की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -