भिंड में सड़क हादसे का शिकार हुए राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया, ट्रेक्टर से हुई कार की भिड़ंत, अस्पताल में भर्ती
भिंड में सड़क हादसे का शिकार हुए राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया, ट्रेक्टर से हुई कार की भिड़ंत, अस्पताल में भर्ती
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क हादसे में जख्मी हो गए है. ओपीएस भदोरिया की कार और ट्रैक्टर के बीच हाइवे पर भिड़ंत हो गई जिसमें राज्यमंत्री भदौरिया जख्मी हो गए हैं. उन्हें ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है. घटना भिंड जिले के मालनपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 719 पर हुई है.

रिपोर्ट के अनुसार,  इस हादसे में नगरीय प्रशासन और आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के साथ तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. कैडबरी फैक्ट्री के पास यह दुर्घटना हुई है, जिसकी मालनपुर थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने भी पुष्टि की है. जानकारी के मुताबिक, राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया मंगलवार को ग्वालियर से मेहगांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान जब उनकी कार मालनपुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 719 पर कैडबरी फैक्ट्री के नजदीक पहुंची तभी सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई.

यह भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि राज्य मंत्री की कार सहित ट्रैक्टर ट्रॉली भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया सहित उनके एक सुरक्षाकर्मी और मंत्री की कार में सवार एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए. सभी को उपचार के लिए ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल पहुंचाया गया है. मौके पर मालनपुर थाना की पुलिस ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त गाड़ियों को किनारे कराया ताकि यातायात फिर से बहाल की जा सके.

'मेरे पिता ने दहेज़ दिया, तुम खाना बनाकर मुझे खिलाओ, मैं नहीं बनाउंगी..', पति-पत्नी में अनोखा विवाद

हिंसा के बीच मणिपुर जाना चाहती हैं ममता बनर्जी, अनुमति के लिए अमित शाह को लिखा पत्र

मणिपुर हिंसा: मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख और सरकारी नौकरी..! अमित शाह और सीएम बिरेन की बैठक में हुआ फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -