आमिर, शाहरुख़ को देखकर लगता है जैसे हमने सांप पाले हो
आमिर, शाहरुख़ को देखकर लगता है जैसे हमने सांप पाले हो
Share:

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र राज्य सरकार में भागीदार शिवसेना की ओर से मंत्री बने रामदास कदम ने असहिष्णुता के मसले को और तूल दे दिया। उनका कहना था कि आमिर खान यदि भारत से प्रेम नहीं करते हैं तो वे पाकिस्तान जाऐं। आमिर, शाहरूख और दिलीप कुमार सांपों की ही तरह हैं। दरअसल महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री रामदास कदम से आमिर खान के बयान पर प्रतिक्रिया दी गई। आमिर ने दिल्ली में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव देश में असहिष्णुता का माहौल बता रही थीं और उन्होंने आमिर को कहा कि क्या उन्हें देश छोड़ना चाहिए।

रामदास ने कहा कि यदि उन्हें देश से प्रेम नहीं रहा है तो वे पाकिस्तान जा सकते हैं। दूसरी ओर उनका कहना था कि पुलिस को जांच करना चाहिए। आखिर आमिर का बयान राष्ट्र विरोधी है। कदम ने इस तरह के बयानों को लेकर उन्होंने इन कलाकारों की तुलना सांपों से की है।

उनका कहना था कि दिलीप कुमार से लेकर शाहरूख और आमिर, सभी को भारत में प्रेम दिया गया। उनके द्वारा दिए गए बयान इस तरह का अनुभव देते हैं जैसे सांप पाले गए हों। भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया के अध्यक्ष राज्यसभा सदस्य रामदास अठावले द्वारा यह भी कहा गया कि आमिर खान का बयान अनुचित था। यह तो देश का अपमान है। देश में स्थिति खराब नहीं है। इसका अपमान देश का अपमान है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -