राहुल गांधी पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा- 'नासमझी की बात नहीं करते'
राहुल गांधी पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा- 'नासमझी की बात नहीं करते'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इन दिनों कई योजनाओं पर कार्य जारी है। ऐसे में कई मंत्री विपक्ष पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में कई मंत्री हैं जो अपने बयानों से सभी को हैरान कर रहे हैं। अब हाल ही में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान दिया है और विपक्ष को निशाने पर लिया है। अपने इस बयान को उन्होंने ट्वीट के माध्यम से जाहिर किया है। इस ट्वीट में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया है।

जी दरअसल प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा, 'राहुल बाबा,यदि आप आरएसएस को ठीक से जान-समझ लेते तो उसके बारे में ऐसी नासमझी की बात नहीं करते! आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आरएसएस विशुद्ध रूप से दुनिया का सबसे बड़ा सामाजिक-सांस्कृतिक संगठन है। यह देश की एकता,अखंडता और सामाजिक समरसता के लिए निस्वार्थ सेवा भावना से काम करता है।' आप सभी जानते ही होंगे कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आए दिन ऐसे बयान देते हैं जिसके चलते वह कांग्रेस को निशाने पर लेते हैं।

उन्होंने अब तक कई बार कांग्रेस को निशाने पर लिया है। आप जानते ही होंगे बीते दिन ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने IYC के साथियों से मिलकर राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा की थी। वहां उन्होंने कहा था, 'हर क़दम पर, हमें RSS मानसिकता के ख़िलाफ़ अहिंसात्मक संघर्ष करना है- ताकि भारत की विविधता व संस्कृति पर आँच ना आए।' उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसमे लिखा था- 'IYC के साथियों से मिलकर राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा की। हर क़दम पर, हमें RSS मानसिकता के ख़िलाफ़ अहिंसात्मक संघर्ष करना है- ताकि भारत की विविधता व संस्कृति पर आँच ना आए।' इसी पर जवाब देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गाँधी को निशाने पर लिया।

विश्व भर में और भी अधिक हुए कोरोना के मामले, अब तक इतने लोगों की हुई मौत

'साइना' में श्रद्धा को रिप्लेस करने पर परिणीति चोपड़ा ने कही यह बात

लीबिया के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधि सभा से नई सरकार को मंजूरी देने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -