मंत्री केटी रामाराव वारंगल में एक और विकास परियोजना की रखेंगे नींव
मंत्री केटी रामाराव वारंगल में एक और विकास परियोजना की रखेंगे नींव
Share:

तेलंगाना सरकार के आईटी और एमएयूडी केटी रामा राव ने राज्य में विकास कार्यों के लिए उच्च योगदान दिया है। अब वह 12 अप्रैल को वारंगल का दौरा करेंगे। इस दौरे पर वह एक और विकास परियोजना की नींव रखने जा रहे हैं। इसके साथ ही वह ग्रेटर वारंगल म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (GWMC) की सीमा के तहत पूर्ण की गई परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे। मंत्री एर्राबेली दयाकर राव, सत्यवती राठौड़ के साथ सरकारी मुख्य सचेतक दसम विनय भास्कर और पूर्व मेयर गुंडा प्रकाश राव और अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां दौरे के कार्यक्रम की समीक्षा बैठक की।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मंत्री की हालिया बैठक में यह निर्णय लिया गया है। मंत्री के टी. रामाराव हैदराबाद में और नगर निगम अधिकारियों के साथ संबंधित परियोजनाओं की प्रगति को देखते हैं। दयाकर राव ने कहा कि कुल 95,000 नल कनेक्शन दिए गए थे क्योंकि जीडब्ल्यूएमसी ने इस उगादी से प्रत्येक घर को पीने के पानी की आपूर्ति करने का फैसला किया था। 

उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को सभी घरों में नल कनेक्शन सुनिश्चित करने और मलिन बस्तियों में रहने वाले बीपीएल परिवारों के लिए शुल्क 1 के लिए नल कनेक्शन प्रदान करने का निर्देश दिया। मिशन भागीरथ योजना के तहत GWMC सीमा के तहत अनुमानित 1,000 करोड़ रुपये खर्च किए गए। इसके साथ ही, मंत्रियों को अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे आधारभूत पत्थरों के बिछाने और डबल बेडरूम घरों के उद्घाटन, भूमिहीन गरीबों को भूमि’का वितरण, वैकुंठधामों’ की नींव सहित विकास परियोजनाओं के लिए व्यवस्थाएं करेंगे। तूफानी जल नहरें और सड़कें। वारंगल रेलवे ओवर ब्रिज का भी उद्घाटन होने की संभावना है।

IPL 2021: RCB के हाथों मिली हार पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहाँ हुई चूक

तेलंगाना पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी जल्द ही बनाएगी नई पार्टी

ई-कॉमर्स और डिजिटलीकरण से भारत के ऑटो क्षेत्र में होगी वृद्धि: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -