मंत्री केटी रामाराव ने इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर किया वार

सोमवार को नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के टी रामा राव (केटीआर) ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को फटकार लगाई। यहां साझा करें कि केटीआर का दावा है कि बंदी संजय ने सस्ती राजनीति की और राजनीतिक लाभ के लिए धर्म का इस्तेमाल किया। मंत्री ने कहा, "संजय कुमार केवल मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर गालियां देने और धार्मिक भावना को निभाने के लिए जाने जाते हैं।" 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि संजय ने करीमनगर लोकसभा क्षेत्र के लिए जो किया था, उस पर सवाल उठाते हुए, जिसका वह प्रतिनिधित्व करते हैं, पिछले दो वर्षों में, राम राव ने कहा कि भाजपा के नेता, लोगों को धर्म के नाम पर उकसाने और कीचड़ उछालने के बजाय -स्लिंग, वास्तव में, विकासात्मक कार्यों में टीआरएस के साथ एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा में शामिल होना चाहिए और केंद्र सरकार से धन लाना चाहिए। 

रामा राव ने पूछा, जिले के इलंतकुंटा मंडल मुख्यालय में विभिन्न विकास कार्यक्रमों में भाग लेते हुए "क्या सांसद को अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए कोई धनराशि मिली है?" हालांकि, यह ध्यान दिया जाता है कि रामाराव ने इल्यान्तकुंता मंडल को 30-बेड वाले अस्पताल की मंजूरी देने और सिद्दीपेट से इल्यान्तकुंता तक चार-लेन सड़क बिछाने की घोषणा की और साथ ही जेलला चेक पोस्ट तक डबल लेन का काम किया। इससे पहले, मंत्री ने माणकोंडूर के विधायक रसमयी बालाकिशन के साथ रायथू वेधिका, साप्ताहिक बाजार, महिला समाख्या भवन, तहसीलदार अधिकारी और पैक्स धान खरीद केंद्र का उद्घाटन किया। जेडपी अध्यक्ष एन अरुणा, कलेक्टर डी कृष्णा भास्कर और अन्य भी उपस्थित थे।

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात

हर दिन वैक्सीनेशन प्रक्रिया में आ रही गिरावट, कारण सिर्फ एक...

तेलंगाना में टूटा कोरोना रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में 5926 संक्रमित केस आए सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -