मंत्री केटी रामाराव ने तेलंगाना की उपेक्षा के लिए केंद्र सरकार पर किया प्रहार
मंत्री केटी रामाराव ने तेलंगाना की उपेक्षा के लिए केंद्र सरकार पर किया प्रहार
Share:

शुक्रवार को आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। केंद्र सरकार से वित्तीय सहायता की कमी के बावजूद, तेलंगाना पिछले सात वर्षों से तेजी से विकास कर रहा है। बता दें कि केंद्र की भाजपा सरकार पर राज्य के हितों की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार केवल राज्य से कर वसूलने में दिलचस्पी रखती है, लेकिन केंद्र से जीएसटी के बकाए का जिक्र करते हुए राज्य का हिस्सा जारी नहीं करती। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामा राव शुक्रवार को यहां नवनिर्मित आरटीसी बस स्टैंड सहित 423.26 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन और शुभारंभ करने के बाद बोल रहे थे। बस स्टैंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि क्या यह हैदराबाद में सूचना प्रौद्योगिकी निवेश क्षेत्र (ITIR) की स्थापना कर रहा था या काजीपेट या स्टील फैक्ट्री में बेयाराम में रेलवे कोच फैक्टरी स्थापित कर रहा था, जैसा कि एपी पुनर्गठन अधिनियम में वादा किया गया था। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उन्होंने राज्य के लोगों से भाजपा सरकार के लापरवाह रवैये पर विचार करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हालांकि केंद्र का कोई समर्थन नहीं था, राज्य सरकार लोगों से किए गए हर वादे को पूरा कर रही है। मंत्री ने खम्मम में तीन एकीकृत सब्जी और मांस बाजार को मंजूरी देने का आश्वासन दिया, जो उन्होंने कहा कि राज्य में विकास के लिए एक उदाहरण है।

एक साथ सलमान करेंगे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग और 'राधे' के प्रमोशन

शॉकिंग! पति की हत्या कर पत्नी ने फ्रिज में रखा शव, इस तरह उठा राज से पर्दा

हैदराबाद के तकनीकी विशेषज्ञ घर पर काम करने में बिताते है अधिक समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -