केजरीवाल की फ्री मेट्रो स्कीम पर मोदी के मंत्री का तंज, कहा - ये संभव ही नहीं, केवल जुमला
केजरीवाल की फ्री मेट्रो स्कीम पर मोदी के मंत्री का तंज, कहा - ये संभव ही नहीं, केवल जुमला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों राजधानी में महिलाओं के लिए बड़ी सौगात की घोषणा की. उन्होंने वादा किया था कि दिल्ली में महिलाओं को मेट्रो और बस में यात्रा करने के लिए एक पैसा भी नहीं चुकाना होगा. किन्तु केंद्र सरकार को लगता है कि ऐसा संभव ही नहीं है.

केजरीवाल के इस बयान पर मोदी सरकार में मंत्री हरदीप पुरी ने गुरुवार को कहा है कि इस तरह की योजना लागू होना संभव नहीं लगता है. हरदीप पुरी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास किसी तरह की योजना नहीं है. ये स्कीम सिर्फ एक किस्म का जुमला ही है. शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी ने गुरुवार को एक कार्यक्रम में कहा है कि सीएम केजरीवाल ने लोगों को कन्फ्यूज़ किया है, क्योंकि आप इस तरह की योजना नहीं लाते हैं. ऐसी किसी घोषणा से पहले केंद्र सरकार से बात करना आवश्यक था. उन्होंने कहा है कि अभी तक दिल्ली मेट्रो को फ्री मेट्रो वाली स्कीम से सम्बंधित कोई प्रस्ताव पास नहीं हुआ है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार पहले ही कर्ज में है और उनके पास फंड भी कम है. ऐसे में मुझे समझ नहीं आ रहा है कि केजरीवाल जी कैसे इस तरह की स्कीम का ऐलान कर रहे हैं. हरदीप पुरी ने कहा है कि उनकी ये स्कीम संभव नहीं लगती है. आपको बता दें कि हरदीप सिंह पुरी मोदी सरकार 2.0  में शहरी विकास मंत्री हैं. दिल्ली मेट्रो केंद्र सरकार के अंतर्गत ही कार्यकरती है. ऐसे में उनका ये बयान दिल्ली सरकार की परेशानियां बढ़ा सकती है.

सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट बैठक में नहीं हुए शामिल, अब कैप्टन ले सकते हैं एक्शन

बुधवार रात तबीयत खराब होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती हुई साध्वी प्रज्ञा

रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -