मंत्रीजी ने फरियादी से कहा, हमारी जाति के हो वरना उठाकर बाहर फेक देते
मंत्रीजी ने फरियादी से कहा, हमारी जाति के हो वरना उठाकर बाहर फेक देते
Share:

मऊ : उतर प्रदेश में जात-पात का रंग किस कदर परवान पर है, ये खबर उसकी पोल खोल रहा है। उतर प्रदेश के स्वास्थय मंत्री शंखलाल मांझी ने शुक्रवार को मऊ में लोगो की परेशानी सुनने के लिए जनता दरबार लगाया। इस दौरान फरियादी अपनी-अपनी फरियाद लेकर आए। इन फरियादियों में एक सुरेश निषाद नाम का शख्स भी था। सुरेश अपनी परेशानी बता ही रहा था कि अचानक मंत्री जी बिफर गए।

इसके बाद मंत्रीजी ने भरी सभा में सुरेश से कहा कि अगर तुम हमारी जाति के नही होते तो अब तक तुम्हें उठवाकर फिकवा देता। इसके बाद सुरेश ठिठुर गया और बिना परेशानी सुलझाए वापस चला गया। दरअसल सुरेश ने अपनी फरियाद में कहा था कि साहब हम लोग मछुआरा समाज के हैं और जिस सरकार ने हम लोगों को पट्टा दिया है उसमें कोर्ट के आदेश के बावजूद भी हम लोगों का कुछ नहीं हो रहा है।

इसी का जवाब देते हुए मंत्रीजी गरमा गए। इसके बाद सुरेश ने कहा कि हम तो अपनी बात कह रहे है, थोड़े न किसी को लाठी से मार रहा हूँ। इस पर मांझी ने कहा कि तुम्हारी हैसियत है कि तुम सरकार को लाठी मारो। मंत्री जी का गुस्सा इतने भर से शांत नही हुआ आगे वो बोले कि हमारी बिरादरी के नही होते तो गला पकड़कर बाहर कर देते।

इसके बाद सुरेश ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली। सुरेश ने कहा कि मंत्री जी मेरी बात समझ नही पाए और भड़क गए। मैंने तो उन्हें सच बताया पर वो है कि सुन ही नही रहे है। इस पर मीडिया ने सुरेश से कहा कि सवाल पूछना तो लोकतंत्र में जनता का अधिकार होता है, तो इसके जवाब में सुरेश ने कहा कि समय आएगा तो इनको भी पता चल जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -