वंदेमातरम नही बोलने और गाय को माता नही मानने वाले के  हाथ पैर तुड़वा दूंगा
वंदेमातरम नही बोलने और गाय को माता नही मानने वाले के हाथ पैर तुड़वा दूंगा
Share:

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के थानाभवन क्षेत्र के विधायक सुरेश राणा मुजफ्फरनगर पहुंचे। इस दौरान उनके सम्मान में कार्यक्रम रखा गया था। जब कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी के विधायक विक्रम सैनी मंच से उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने उग्र भाषण दे दिया। दरअसल वे सीएम योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में राज्य मंत्री थे।

भारतीय जनता पार्टी के विधायक विक्रम सैनी ने मंच से अपने संबोधन के दौरान कहा कि कोई भी व्यक्ति वंदे मातरम नहीं बोलेगा जो भारत माता के नारे नहीं लगाएगा या फिर गौ माता को माता न मानता हो और उनकी हत्या करता हो उसके हाथ पैर तुड़वा दूंगा। उन्होंने काफी उग्रता के साथ अपना भाषण दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे पास ऐसी टीम है कि वह पाकिस्तान और ची से युद्ध होने पर बिना वेतन लिए सीमा पर भी जा सकती है।

मैं भी उनके साथ रहूॅंगा। कई बार उन्हें भाजपा के मंत्रियों, नेताओं और विधायकों ने रोकने का प्रयास किया। मगर इसके बाद भी वे बोलते चले गए। विधायक विक्रम सैनी वे ही हैं जिन पर भड़काऊ भाषण और दंगों का आरोप लगा था। विक्रम सैनी के विवादित बयान को लेकर भाजपा विधायक सुरेश राणा ने कहा कि वे अलग तरह से यह सब बात कहना चाहते थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में कोई भी गुंडागर्दी नहीं करेगा।

राज्य में स्थापित होगा कानून राज, नहीं होगा मुस्लिमों का तुष्टिकरण

योगी की स्वच्छता की शपथ का असर, डीएम ने उठाई झाड़ू

शिरीष कुंदर योगी की तुलना गुंडे से कर फंसे मुश्किल में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -