किला बैराज से मिला मंत्री की बेटी आदीबा का शव

ऋषिकेश : बीते दिनों उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर की बेटी आदीबा की ऋषिकेश में गंगा में लापता होने की बात सामने आई थी। आदीबा के लापता होने की जानकारी लगते ही उन्हें तलाशने का अभियान तेजी से चलता रहा। गुरूवार को आदीबा का शव ऋषिकेश के किला बैराज से बरामद किया गया। जिसके बाद यह मान लिया गया है कि वे गंगा नदी में डूब गई थीं। उनका शव मिलने की खबर के बाद से ही परिजन बेहाल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार परिवार के सदस्यों ने कहा कि आदीबा के शव को मेरठ में दफनाया जाएगा। आदलीबा का शव मिलने के बाद जहां राहत दल ने अपना सर्चिंग अभियान रोक दिया वहीं परिजन गमगीन हो उठे। उनके शव को सभी औपचारिकताओं के बाद परिजन को सौंप दिया गया। परिजन द्वारा उनके शव को सुपुर्दे खाक करने की तैयारी की जा रही है। यही नहीं पिता शाहिद मंजूर और उसके भाई मौके पर पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि शाहिद मंजूर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। शाहिद किठौर विधानसभा सीट से चुनाव जीते हैं। उनकीे बेटी अदीबा अपने दोस्तों के साथ भ्रमण पर गई थी, गंगा नदी में राफ्टिंग करते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गंगा की तेज धार में बह गई। गोताखोरों ने तीन लोगों को सुरक्षित गंगा से बाहर निकाल लिया मगर आदिबा का पता नहीं चला। जिसके बाद से ही उनकी खोज की जा रही थी। उल्लेखनीय है कि आर्मी एडवेंचर की 20 सदस्यीय टीम सर्च आॅपरेशन का काम कर रही थी और दूसरी ओर एडीआरएफ के साथ स्कूबा डाईवरर्स भी अभियान में जुटे थे।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -