पुलिस ने चालान काटा तो मंत्री ने कहा-  'वर्दी उतरवा दूंगा'
पुलिस ने चालान काटा तो मंत्री ने कहा- 'वर्दी उतरवा दूंगा'
Share:

झारखंड : एक तरफ तो झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास कहते है कि अगर ट्रैफिक नियमो का उलंघन करते हुए कोई भी पाया जाए तो उसका सख्ती से चालान काटा जाए, फिर चाहे उनका बेटा ही क्यों न हो। वही दूसरी और उन्हें के नेता उनके निर्देश की धज्जियां उड़ाते है। ताज़ा मामला राज्य में मंत्री सी.पी सिंह का है जो अपने एक करीबी के चालान काटने से इतना बोखला गए कि उन्होंने खुलेआम ट्रैफिक डीएसपी को वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। लेकिन जब मंत्री जी में मीडिया को देखा तो उनका सारा नाश 2 मिनट में उतर गया और रंग बदलते हुए मामले से पल्ला झाड़ने लगे।

आपको बता दे कि आजकल देश में यह आम बात हो गई कि सिग्नल या चौराहो पर ट्रैफिक पुलिस चालान करे तो किसी नेता या दबंग आदमी का नाम लेकर छूट जाए। लेकिन झारखंड की पुलिस ने ऐसा बिलकुल नही किया और यातायात का उलंघन करने वाले सी.पी सिंह के करीबी का चालान काट दिया। पुलिस युवक द्वारा हेलमेट नही पहनने को लेकर चालान काट रही थी। जब इस बात की खबर राज्य के मंत्री सी.पी. सिंह को पता चली तो वह गुस्से से तिलमिला उठे कि सीधे मौके पर पहुचकर ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी को वर्दी उतरवाने की खुली खुली धमकी देने लगे।

बढ़ता बवाल देख जब मीडिया वहां पहुची तो कैमरा देख मंत्री जी की सारी अकड़ निकल गई। वह अपनी बातो को पलटते हुए कहने लगे कि नियम सभी के लिए समान है लेकिन पुलिस का चालान करने का तरीका गलत है। लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और युवक का चालान काट दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -