प्रवचन में गए केंद्रीय राज्यमंत्री का पैर टूटा

पटना। बक्सर के सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के दाहिने पैर में फ्रैक्चर हो गया है। दरअसल उनके पैर का एंकल फ्रैक्चर हो गया है। चौबे अपने क्षेत्र के बक्सर के स्थानीय मामा जी आश्रम में संचालित होने वाले सीताराम महोत्सव में प्रवचनकार और संत श्री मोरारी बापू की कथा के आयोजन में शामिल होकर वापस आ रहे थे  कि सीढ़ी उतरने के दौरान उनका पैर फिसल गया।

वे असंतुलित होकर गिर गए। हालांकि उनके साथ मौजूद कर्मचारियों व अंगरक्षकों ने उन्हें संभाला मगर इस दौरान उनके पैर के एंकल में खिंचाव आ गया और वहां फ्रैक्चर हो गया। बक्सर के चिकित्सकों ने फ्रैक्चर की पुष्टि कर दी है, उन्हें सड़क मार्ग से पटना ले जाया गया।

हालांकि जब मंत्री जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंचे तो वहां एक्सरे मशीन बंद थी। जिसके कारण उन्हें एक अन्य चिकित्सक के यहां जांच के लिए लाया गया। मंत्री को फ्रैक्चर होने के बाद इस बात की जानकारी सामने आई कि यहां मौजूद चिकित्सालयों में जांच मशीनों की स्थिति कैसी है। बहरहाल मंत्री की जानकारी में आने के बाद अब एक्सरे मशीन को फिर से प्रारंभ करवाया जा सकता है। चिकित्सकों ने उन्हें उपचार दिया और 15 दिन विश्राम करने को कहा है।

Truth और Dare विथ हस्बैंड, देखिये ये फनी वीडियो

सालों से बंद कमरे में मिला डायनासोर जैसा कंकाल

Video : जहाज़ की तरह बस को भगाते हुए ले जा रहा है ये ड्राइवर

इन कारणों से रखे जाते है पब्लिक टॉयलेट में छोटे Doors

 

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -