सर्जरी के बाद फेमस हुई थी रणबीर कपूर की यह एक्ट्रेस, सालों बाद बिकिनी में आई नजर
सर्जरी के बाद फेमस हुई थी रणबीर कपूर की यह एक्ट्रेस, सालों बाद बिकिनी में आई नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा को आप सभी ने काफी समय से नहीं देखा होगा क्योंकि वह काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. ऐसे में आपको याद हो उन्होंने फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया जो आपको याद ही होंगी. ऐसे में इस समय वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपनी एक तस्वीर से चर्चाओं के हिस्सा बन चुकीं हैं. जी हाँ, वैसे तो मिनीषा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने बीच वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिससे उन्हें चर्चाओं में देखा जा रहा है.

जी दरसल मिनीषा ने फिल्मों से ब्रेक लेकर साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड रेयान थम से शादी कर ली थी और आपको याद हो तो दोनों ने मुंबई में शादी की थी, जिसमें फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुई थीं. जी दरअसल मिनीषा पत्रकार बनना चाहती थीं, लेकिन कैडबरी के ऐड के ऑडिशन से उन्हें करियर का पहला ब्रेक मिला और उसके बाद मिनीषा हिमेश रेशमिया की एल्बम आप का सुरूर में भी नजर आई थीं जहाँ से उन्हें फेम मिला और उन्हें खूब पसंद भी किया गया. एक बार मिनिषा ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा था, ''मैं पर्सनल लाइफ में किसी को बेइज्जत नहीं करती, ट्रोल वहीं करते हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ में अपने विचारों को व्यक्त नहीं कर सकते.''

फिलहाल अपनी ब्लैक बिकिनी में फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है This was an in-between shot.. While I adjusted my eyes to the sun before my friend could take this snap.. Must say... Its one of my favorite looks... Eyes up to the sky आप सभी ने इन्हे फिल्म बचना ऐ हसीनों में रणबीर कपूर के अपोजिट देखा होगा. मिनिषा अपनी सर्जरी के बाद भी सुर्ख़ियों में आईं थीं.

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स 4 दिसंबर को अपने पहले पैनल चर्चा के लिए पूरी तरह से है तैयार; नामांकित लोगों ने कुछ इस तरह बयां की अपनी खुशी!

बहुत मजेदार है 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

राधे के सेट पर विलेन को लगी चोट, अस्पताल से सामने आईं चौकाने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -