राज बब्बर के बेटे को डेट कर चुकीं हैं मिनिषा लांबा, नाक की सर्जरी के बाद ऐसी हो गई हालत
राज बब्बर के बेटे को डेट कर चुकीं हैं मिनिषा लांबा, नाक की सर्जरी के बाद ऐसी हो गई हालत
Share:

बॉलीवुड में करियर बनाने आई लेकिन फ्लॉप हुई एक्ट्रेस मिनिषा लांबा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. मिनिषा एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में आने के बाद वह बॉलीवुड में फेमस हो गईं लेकिन अधिक समय तक उनक शार्म कायम नहीं रह पाया. जी हाँ, उन्हें कॉलेज में पढ़ाई करते हुए ही पहली फिल्म का ऑफर मिला था और मिनिषा दिल्ली के मिरांडा हाइस कॉलेज में पढ़ती थीं. वह अपनी स्कूल लाइफ से ही मॉडलिंग करती थी लेकिन शादी के बाद वह इंडस्ट्री से गायब ही हो गईं.

मिनिषा ने साल 2005 में फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड करियर शुरू किया और फिल्मों में आने से पहले उन्हें कई विज्ञापनों में भी देखा गया था. जी हाँ, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन अच्छा नाम कमाने में असमर्थ रहीं. वहीं उनका नाम बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशयन राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ जुड़ा और इसका खुलासा खुद आर्य ने बिग बॉस सीजन 8 में किया था. जी हाँ, दरसक मिनिषा और आर्य दोनों ही इस सीजन में बिग बॉस के घर के सदस्य थे और आर्य ने इस शो में मिनिषा के ऊपर कई इल्जाम लगाए थे.

वहीं उसके बाद में शो के होस्ट सलमान खान के कहने पर आर्य ने मिनिषा से लाइव शो के दौरान माफी मांगी थी और इस बात का खुलासा किया था कि बिग बॉस के घर में आने से पहले दोनों रिलेशनशिप में थे. आप सभी को बता दें कि फिल्मों में आने के बाद खूबसूरत दिखने के लिए मिनिषा ने नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, लेकिन यह गलत हो गई और उनका लुक अच्छा होने की बजाय बिगड़ गया और वह भद्दी दिखने लगीं. उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड रियान थाम से शादी की और अपना शादीशुदा जीवन बिता रहीं हैं.

रणवीर सिंह की 83 का एक और पोस्टर जारी, सामने आया फेमस ऑल-राउंडर रोजर बिन्नी का किरदार

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का एक और टीज़र जारी, इस बार दिखा MGR का लुक

मिलिए फेमस ऑलराउंडर से! फ़िल्म '83 से रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया का पोस्टर हुआ रिलीज़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -