तलाक के बाद मिनीषा लांबा को एक बार फिर हुआ प्यार, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात
तलाक के बाद मिनीषा लांबा को एक बार फिर हुआ प्यार, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

मशहूर अभिनेत्री मिनीषा लांबा का बीते वर्ष उनके हस्बैंड से तलाक हुआ था। अब अभिनेत्री के जीवन में नए प्यार की एंट्री हो चुकी है। मिनीषा के जीवन में प्यार लौट चुका है। मिनीषा ने अपने नए रिलेशन के बारे में बात की है। उनका कहना है कि शादी समाप्त होने का अर्थ जीवन समाप्त होना नहीं है। मिनीषा लांबा ने बताया है कि वे हैप्पी रिलेशनशिप में हैं। वो भी किसी बहुत प्यारे शख्स के साथ। मिनीषा किस व्यक्ति को डेट कर रही हैं, कौन है उनके जीवन में आया वो मिस्ट्री मैन? इसे लेकर अभिनेत्री ने कोई खुलासा नहीं किया है।

वही एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ पर बताते हुए मिनिषा ने कहा- कभी कभी ब्रेकअप के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाता। जब दो व्यक्ति साथ में रह नहीं पाते तथा किसी ने भी गलत नहीं किया होता, ऐसी स्थितियों में आप किसी को भी जिम्मेदार नहीं मान सकते। कई चीजें बहुत निजी होती हैं कि उसके बारे में बात करना दूसरों का अनादर होता है।

मैं ये बोलना चाहूंगी कि किसी भी रिश्ते या शादी का अंत जीवन का अंत नहीं होता। आपको प्यार करने का दूसरा अवसर प्राप्त होता है, ऐसा होने से आप अपना अतीत पीछे छोड़ पाते हो। मिनीषा ने कहा कि वे अपने नए रिश्ते के बारे में इसलिए बात कर रही हैं क्योंकि उनके इस कदम से पुराने रिलेशन में फंसे लोगों को आगे बढ़ने में सहायता प्राप्त होगी। जिससे वो ये जान सके कि चीजें बेहतर हो सकती हैं। इससे पूर्व मिनीषा ने अपने तलाक पर चर्चा करते हुए बताया था- पहले तलाक को सोसायटी में अच्छा नहीं माना जाता था। मगर अब महिलाएं स्वयं पर निर्भर हो रही हैं। वे अपने विचारों के खुलकर सामने रख रही हैं। बर्ताव में बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है।

एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण परेशानी में पड़ी स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

बॉबी देओल के अपने बेटे ने शेयर की फोटोज, आज मना रहे है अपना जन्मदिन

फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही शनाया ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -