छल से हत्या करने वाली लड़की बनी मिनिषा लाम्बा
छल से हत्या करने वाली लड़की बनी मिनिषा लाम्बा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मिनिषा लाम्बा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मिनिषा लाम्बा टीवी के चर्चित शो 'तेनालीरामा' में नजर आने वाली है. इस शो में वह छल से हत्या करने वाली चंद्रकला का किरदार निभा रही हैं. जिसके चलते उनका कहना है कि, वह अपनी भूमिका को लेकर बेहद खुश है और ऐसे किरदार निभाने के लिए वह हमेशा उत्साहित रहती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मिनिषा ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे हमेशा ही मजेदार किरदार निभाना और इस तरह का काम करना पसंद है. तेनालीरामा में मेरा किरदार गुप्त और रहस्यमयी है. मैं खलनायिका चंद्रकला की भूमिका निभा रही हूं, जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा." मिनिषा के मुताबिक़ उनका किरदार एक खूबसूरत महिला का किरदार है जो किसी को भी अपनी खूबसूरती से अपने जाल में फसा लेती है. वह एक विषकन्या है, जिसके खून में जहर है.

जैसा कि आप सभी जानते है कि, शो तेनालीराम एक बेहतरीन शो है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. इस शो में मुख्य भूमिका में टीवी के मशहूर अभिनेता कृष्ण भारद्वाज नजर आ रहे है. इसके अलावा कृष्ण कई शोज में नजर आ चुके है उन्होंने 'जसुबेन जयंतीलाल जोशी की ज्वाइंट फॅमिली', 'सुख बाई चांस', 'आर के लक्ष्मण की दुनिया' और 'पिया बसंती रे' जैसे कई सीरियल में काम किया है.

ये भी पढ़े

शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर की सोलहवीं मंजिल से गिरकर मौत

अपनी नई वेनिटी वेन को लेकर कपिल हुए ट्रोलिंग का शिकार

बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अस्पताल में भर्ती

तेजी से वायरल हो रहा है जेनिफर का ये वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -