इस तरह सुर्खियों में बनी रही मिनिषा
इस तरह सुर्खियों में बनी रही मिनिषा
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री मिनिषा लाम्बा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इसी बर्थडे स्पेशल के पोस्ट में हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में. दिल्ली में रहने वाली मिनिषा लाम्बा हमेशा से ही एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थी. कॉलेज के दिनों से ही उनको एड ब्रेक्स के ऑफर आने लग गए थे. काफी सारे एड ब्रेक्स को उन्होंने रेजेक्ट्स करने के बाद उन्होंने आखिर कैडबरी के एड में अपने अभिनय का जलवा दिखाया.

बॉलीवुड की इस हसीन अभिनेत्री ने बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर के साथ भी काम किया है. अपनी कॉलेज की पढाई के दौरान ही मिनिषा को अपनी पहली फिल्म का ऑफर मिला था. साल 2005 में उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की. बॉलीवुड में एंट्री मारने के बाद मिनिषा का अफेयर मशहूर बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर से चला था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीज़न 8 में दोनों ने शिरकत की थी और वही से इनका प्यार परवान चढ़ा था. आर्य बब्बर ने खुद बिग बॉस में इस बात का खुलासा किया था. इन सबके बीच मिनिषा के बड़े ही गुप्त तरीके से अपने बॉयफ्रेंड रेयान से शादी कर सभी को चौंका दिया था. इसके बाद आर्य बब्बर के उनपर कई बड़े इलज़ाम भी लगाए थे. इन दिनों मिनिषा बॉलीवुड की दुनिया को त्याग करके अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हो चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 32वा बर्थडे

नहीं रहे मशहूर कन्नड़ एक्टर काशीनाथ

बेंगलुरु में हुई 'पद्मावत' की स्पशल स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -