खनन माफियाओं के बुलंद होंसले, दिनदहाड़े एसडीएम को घर में घुसकर दी धमकी
खनन माफियाओं के बुलंद होंसले, दिनदहाड़े एसडीएम को घर में घुसकर दी धमकी
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश में अवैध खनन के मामले तो आम बात है लेकिन अब प्रदेश में खनन माफियायों के होंसले इतने बुलंद हो चुके है कि उन्होंने फर्रुखाबाद के उप जिलाधिकारी को उनके घर में घुसकर धमकी दे डाली. उनके साथ गाली गलौज भी की गई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकरी के मुताबिक रोक के बावजूद फर्रुखाबाद जिले में खनन माफिया खुले आम बालू और मिट्टी का अवैध खनन कर रहे हैं. इस संबंध में पिछले काफी समय से प्रशासन को शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद दो दिन पहले उप जिलाधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने अवैध खनन कर ले जाए रहे बालू के ट्रेक्टर को पकड़ कर जब्द कर लिया.

एसडीएम की इस कार्रवाई के बाद खनन माफिया बौखला उठे. अगले दिन कुछ माफिया उप जिलाधिकारी सुरेन्द्र कुमार के सरकारी आवास पर पहुंच गए. और उनके साथ गाली गलौच करने के बाद उन्हें धमकी देकर फरार हो गए. इसके बाद एसडीएम सुरेन्द्र ने मामले की जानकारी अधिकारीयों को दी. शिकायत मिलते ही फतेहगढ़ कोतवाली में खनन माफिया विक्कू यादव और उसके तीन साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

4 महीने के भ्रूण को थैली में लेकर इंसाफ की गुहार लगाने थाने पहुची नाबालिग रेप पीड़िता

पहले किया बलात्कार फिर नाबालिग भांजी को उतार दिया मौत के घाट

भीख मांगने वाली महिला से गैंगरेप की कोशिश, असफल होने पर तेजाब डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -