बार और बाथ टब से लैस 6 मीटर लंबी लिमोजिन कार
बार और बाथ टब से लैस 6 मीटर लंबी लिमोजिन कार
Share:

लग्जरी को शब्दों से बयां करें तो कम्फर्ट, स्पेस, म्युजिक, एसी, क्वालिटी, कंपनी और सबसे महत्वपूर्ण स्टाइल. यह सभी सुविधाएं आसानी से एक 5 स्टार होटल मिल सकती हैं।  लेकिन अगर बात कार में इन सभी सुविधाओं की हो तो लिमोजिन एक शानदार विकल्प है. दुनिया में लिमोजिन कार खूबसूरती के साथ-साथ अपनी लंबाई के लिए जानी जाती है। ये कारें मेड टू ऑर्डर तैयार की जाती है। कोई ब्रांड अपनी कंपनी की लिमोजिन कार बनवा सकता है। आज हम आपको ऐसी ही एक 6 मीटर लंबी लिमोजिन कार के बारे में बताने जा रहे है।

मिनी लिमोजिन की खूबियां-
इस कार का नाम है MINI XXL लिमोजिन कार. इस लिमोजिन कार में 6 टायर और 4डोर्स हैं। कार के साथ फ्लैट स्क्रीन टीवी, टेलीफोन और व्हर्लपूल सीट्स दी हुई हैं। इस कार की छत डिटैचेबल है और जरूरत न होने पर इसे निकाला भी जा सकता है। दिखने में ये कार जितनी खूबसूरत है रफ्तार में भी उतनी ही तेज है।

इंजन और पॉवर
देखने में कार का लुक एकदम रॉयल नजर आता है और पहली बार में लोगों को आकर्षित करता है। इस लिमोजिन कार के इंजन और पॉवर की बात करें तो इसमें 1.6 लीटर का इंजन लगाया गया है जो कि 200bhp पावर और 210Nm टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इसमें 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इस मिनी लिमो के सभी पहियों में डिस्क ब्रेक लगाया गया है।

 

रॉयल एनफील्ड इस वर्ष लॉन्च करेगीं अपनी कॉन्टिनेंटल जीटी बाइक

होंडा ने लॉन्च किया एक्टिवा-125 का नया मॉडल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -