बरसात के मौसम में ऐसे बढ़ाये अपनी सेक्स पावर

बरसात के मौसम में ऐसे बढ़ाये अपनी सेक्स पावर

बरसात का मौसम हर किसी को पसंद होता है खासकर रोमांटिक लोगों को. बरसात का मौसम बाकी मौसम से काफी अलग होता है और इस मौसम में हर किसी का मन रोमांस करना चाहता है. यही नहीं बल्कि बरसात के इस मौसम को सेक्स लाइफ के लिए भी अच्छा माना जाता है. आज हम आपको बताएँगे सेक्स लाइफ से बरसात का क्या कनेक्शन है साथ ही कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खाने से आप सेक्स लाइफ को आकर्षक और आनंदमय बना सकते हैं.

अगर आप बरसात के मौसम को और भी ज्यादा खुशनुमा बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बनानी होगी. इसके लिए आप शहद, अदरक का रस व प्याज का रस की 10 ग्राम मात्रा को 5 ग्राम घी आदि को साथ मिलाकर सेवन करें. अगर आप हर रोज ऐसा करते हैं तो यौन दुर्बलता दूर होती है और शक्ति बढ़ती है.

यही नहीं बल्कि आप आपने पार्टनर की इच्छानुसार सेक्स कर सकते हैं. इसके अलावा आप 50 ग्राम उड़द या उड़द की दाल को पानी में भिगोकर छिल्का निकाल लें और फिर इसे घी में भूनकर दूध, शकर, बादाम, मुनक्का आदि के साथ खीर बनाकर सेवन करें. अगर आप हर रोज ऐसा करते है तो आपकी सेक्सुअल पॉवर बढ़ जाएगी और आप बिस्तर पर बेहतर परफॉर्मेंस दें पाएंगे.

सेक्स लाइफ का एक ऐसा पार्ट है जंहा आपको आपने पार्टनर का पूरा साथ देना पड़ता है. अगर आप इस दौरान आपने पार्टनर को चरम सुख नहीं दें पाते है तो आप अच्छा महसूस नहीं करेंगे और बाद में उनसे नजरें भी नहीं मिला पाएंगे. इसलिए बेहतर होगा कि आप इन सब चीजों का सेवन करके अपनी सेक्सुअल पॉवर में इजाफा करें और सेक्स का भरपूर आनंद ले.

ये भी पढ़े

सेक्स छोड़ देने से हो सकती हैं यह समस्याएं

बरसात में ऐसे उठाये सेक्स का आनंद

कितनी देर करें सेक्स?

 

?