लिवरपूल के प्रबंधक क्लॉप मिनामिनो ने कही ये बात
लिवरपूल के प्रबंधक क्लॉप मिनामिनो ने कही ये बात
Share:

ताकुमी मिनामिनो 2020 की शुरुआत में रेड बुल साल्ज़बर्ग से लिवरपूल में शामिल हुए और तब से 29 उपस्थिति बना चुके हैं। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप इस बात से खुश हैं कि ताकुमी मिनामिनो कैसे क्लब में जीवन के लिए अनुकूल हैं।

एक वेबसाइट ने क्लॉप के हवाले से कहा- "आप एक नए क्लब में आते हैं और हर कोई सोचता है कि आप इस तरह के 20, 30, 40 गोल और सामान स्कोर करेंगे। वह एक अच्छे आकार में है - एक बहुत अच्छा आकार - वह विकसित हुआ, वह मिला।" इसका इस्तेमाल किया। वह एक अच्छा खिलाड़ी था जब हमने उस पर हस्ताक्षर किए थे, जाहिर है, लेकिन वह इस सामग्री को तीव्रता, लीग, प्रशिक्षण, सभी चीजों के लिए अभ्यस्त हो गया। उसने बड़े कदम उठाए। मुझे पता है कि आखिरी गेम उसने क्रिस्टल पैलेस और उसके बाद से खेला था। तब हमने एक और गेम नहीं जीता, इसलिए हमें उसे शामिल करने के बारे में सोचना चाहिए। "

लिवरपूल वर्तमान में एस्टन विला के खिलाफ एफए कप मैच की तैयारी कर रहा है। हालाँकि, आज पहले, एस्टन विला ने कहा कि उसने कोरोनोवायरस प्रकोप के बाद अपने बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण मैदान को बंद कर दिया है। एक बयान में, क्लब ने पुष्टि की कि उसने एक महत्वपूर्ण कोरोनावायरस प्रकोप के बाद अपने बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण मैदान को बंद कर दिया है। सोमवार को नियमित परीक्षण के बाद बड़ी संख्या में प्रथम-टीम के खिलाड़ियों और कर्मचारियों ने सकारात्मक परीक्षण किए और तुरंत अलगाव में चले गए।
 

वन-विभाग के अधिकारियों पर हमले के खिलाफ सभी राज्य सरकारों को बनानी होगी पार्टी

विवादों में फंसी 'मैडम चीफ मिनिस्टर', बसपा प्रमुख मायावती की जिंदगी से से जुड़ी है कहानी

बॉर्डर पर घूमते भारतीय को देख भूटान के पुलिसकर्मी ने हिंदी में कही यह बात और जीत लिया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -