‘ये रिश्ता..’ में एंट्री लेगी यह एक्ट्रेस, नायरा की जिंदगी में लाएगी बड़ा तूफान
‘ये रिश्ता..’ में एंट्री लेगी यह एक्ट्रेस, नायरा की जिंदगी में लाएगी बड़ा तूफान
Share:

इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इन सभी ट्विस्ट के चलते सालों से दर्शक इस सीरियल को देखते आ रहे है और बात की जाए इस सीरियल के करेंट ट्रैक की तो कार्तिक और नायरा के बीच की दूरियां बढ़ती ही जा रही है. जी हाँ, आप देख रहे होंगे कि जबसे नायरा ने नौकरी शुरु की है तबसे कार्तिक काफी इनसिक्योर हो गया और कुछ दिन पहले ही इस सीरियल का धमाकेदार प्रोमो सामने आया था, जिसमें कार्तिक मिहीर के चलते नायरा को खरी खोटी सुनाता है.

वहीं एक ओर नायरा की नौकरी की वजह से कार्तिक के मन में कई तरह के सवाल आ रहे है वहीं मिहीर के साथ वन नाइट स्टैंड की बात पर वह बौखला ही जाता है. आप सभी को बता दें कि अब खबर यह आई है कि इस सीरियल में जल्द ही 5 साल का लीप भी लिया जाना है और इस खबर को सुनकर फैंस बेसब्री से इस सीरियल के नए ट्रैक के इंतजार में है. जी हाँ, इसी के साथ एक खबर यह भी है कि जल्द ही इस सीरियल में मीनल मोगम की एंट्री होने वाली है.

आप सभी को बता दें कि मीनल इस सीरियल में मिहीर की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आने वाली है और मीनल का किरदार एक वकील का होगा. वहीं अब अपकमिंग ट्रैक में दिखाया जाएगा कि कार्तिक की तरह ही मिहीर की गर्लफ्रेंड को भी अपने रिश्ते को लेकर कई तरह के शक पैदा होने लगेंगे और उसके बाद धीरे-धीरे ही सही उसे नायरा की मौजूदगी से परेशानी होने लगेगी. इसके बाद मिहीर की गर्लफ्रेंड को लगने लगेगा कि उसके और नायरा के बीच सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता नहीं है बल्कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीनल इस सीरियल की शूटिंग आज से भी शुरु करने वाली है और उनके आने से शो में लगातार ट्विस्ट बने रहेंगे.

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

उड़ती अफवाहों पर 'डायन' एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे वैसे छूता तो थप्पड़ मार देती...'

साड़ी में पहली बार इतनी हॉट नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -